Friday, July 5, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़UP: बिजली बिल वसूलने आई टीम पर छोड़ दिए कुत्ते, मुश्किल से...

UP: बिजली बिल वसूलने आई टीम पर छोड़ दिए कुत्ते, मुश्किल से बची जान

India News(इंडिया न्यूज़), UP: बुलंदशहर में एक परिवार ने बकाया बिजली बिल वसूलने पहुंची टीम पर अपना पालतू कुत्ता छोड़ दिया। इन कुत्तों ने टीम में शामिल जेई समेत कई लोगों को काटकर घायल कर दिया। आरोप है कि परिजनों ने बिजली विभाग की टीम के साथ मारपीट भी की। इस संबंध में थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

कर्मचारियों को दौड़ा-दौड़ा कर काटा

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले से एक चौंकाने वाली खबर आई, जहां बिजली का जुर्माना वसूलने गई टीम पर घर के मालिक ने अपने पालतू कुत्ते छोड़ दिए। इस दौरान कुत्ते ने जेई के हाथ पर काट लिया। एक अन्य कर्मचारी के पैर में कुत्ते के दांत हैं। इतना ही नहीं मालिक ने बिजली विभाग की टीम के साथ मारपीट भी की। जिसके चलते कर्मचारियों को अपनी जान बचाकर मौके से भागना पड़ा। इस मामले में बिजली विभाग के जेई ने आरोपी गृहस्वामी और उसके बेटे समेत एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस का कहना है कि शिकायत मिली है, जिसके आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। वहीं, कुत्ते के काटने व मकान मालिक की पिटाई से घायल कर्मचारियों का इलाज किया गया।

जानिए पूरा मामला

आपको बता दें कि पूरा मामला बुलंदशहर के नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित अंबा कॉलोनी का है। जहां गुरुवार को बिजली विभाग की टीम एक उपभोक्ता के घर बिजली चोरी का जुर्माना वसूलने गई थी। टीम में एसडीओ रेनू शर्मा, जेई ज्योति भास्कर सहित अन्य विभाग के कर्मचारी शामिल थे। मकान पर 3 लाख 57 हजार रुपये बकाया था। आपको बता दें कि पूरा मामला बुलंदशहर के नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित अंबा कॉलोनी का है। जहां गुरुवार को बिजली विभाग की टीम एक उपभोक्ता के घर बिजली चोरी का जुर्माना वसूलने गई थी।

टीम में एसडीओ रेनू शर्मा, जेई ज्योति भास्कर सहित अन्य विभाग के कर्मचारी शामिल थे। मकान पर 3 लाख 57 हजार रुपये बकाया था। बिजली विभाग की टीम ने जब उपभोक्ता से बकाया राशि जमा करने का अनुरोध किया तो गृहस्वामी के बेटे ने जमा करने से साफ इनकार कर दिया। पहले तो उसने हंगामा किया और फिर घर में बंधे पालतू कुत्ते को बिजली विभाग के लोगों के हवाले कर दिया। इस कुत्ते ने जेई के हाथ पर दो जगह काटकर घायल कर दिया।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular