Thursday, July 4, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Uttarkashi Tunnel Collapse : Uttarkashi में निर्माणाधीन टनल टूटी, रेस्क्यू ऑपरेशन...

Uttarkashi Tunnel Collapse : Uttarkashi में निर्माणाधीन टनल टूटी, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

India News (इंडिया न्यूज), Uttarkashi Tunnel Collapse : उत्तराखंड में बड़ा हादसा हो गया है। इधर उत्तरकाशी में बंद सुरंग के अंदर 30 से 35 मजदूरों के फंसे होने की जानकारी सामने आ रही है। इसे लेकर एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीमें मौके पर पहुंच गई हैं। हादसे की सूचना मिलते ही उत्तरकाशी एसपी भी मौके पर पहुंच गए हैं और पूरी घटना पर नजर बनाए हुए हैं। सुरंग को जल्द से जल्द खोलने का काम किया जा रहा है, ताकि मजदूरों को निकाला जा सके।

सुरंग को खोलने का प्रयास किया जा रहा है

फिलहाल मिल रही जानकारी के मुताबिक सभी लोग सुरक्षित बताए जा रहे हैं, लेकिन उन्हें जल्द से जल्द बाहर निकालने की कोशिश की जा रही है। अधिकारियों का कहना है कि सुरंग को जल्द से जल्द खोलने की कोशिश की जा रही है।

इतने मजदूरों के फंसे होने की आशंका

रात में प्रवेश के अनुसार सुरंग के अंदर काम करने वाले मजदूरों की संख्या लगभग 174 बताई जा रही है, लेकिन यह संख्या इससे अधिक भी हो सकती है। घटना सुबह साढ़े पांच बजे की बताई जा रही है, लेकिन जानकारी देर से मिली। फिलहाल टनल में फंसे कर्मचारियों और मजदूरों की संख्या 30 से 35 हो सकती है।

पहले भी हो चुका है टनल हादसा

इससे पहले भी उत्तराखंड में एक बड़ा हादसा हो चुका है, जिसमें सुरंग में फंसने से 20 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी। फिलहाल हादसा भयानक बताया जा रहा है, लेकिन सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकालने की कोशिश की जा रही है।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular