होम / Valentine’s day: बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड एक दूसरे को दें तोहफा, 1000 रुपये से कम में चुनें ये गिफ्ट्स

Valentine’s day: बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड एक दूसरे को दें तोहफा, 1000 रुपये से कम में चुनें ये गिफ्ट्स

• LAST UPDATED : February 8, 2024

India News ( इंडिया न्यूज),Valentine’s day: वैलेंटाइन वीक 2024 का आगाज हो चुका है। इस प्यार के हफ्ते में कपल्स एक दूसरे को कई तरफ के तोहफा देते हैं और अपने प्यार का इजहार करते हैं। इस प्यार के हप्ते में सबसे महत्वपूर्ण दिन14 फरवरी का होता है। जिसे वैलेंटाइन डे कहते हैं।

हालांकि, इस दिन गर्लफ्रेंड के लिए या फिर बॉयफ्रेंड को क्या तोहफा दें इसे लेकर भारी कंफ्यूजन रहती है। ऐसे में हम आपको 1000 रुपये से कम के बजट में मिलने वाले कुछ गिफ्ट्स बता रहे हैं। मालूम हो, ये गिफ्ट बजट फ्रेंडली हैं और अगर बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड एक दूसरे को देंगे तो बहुत खुश हो जाएंगे।

फोटो मग

बता दें, इस दिन कपल्स एक दूसरे को फोटो मग दे सकते हैं, ये 1000 रुपये से कम में तैयार हो जाता है। इसके लिए आप अपनी पसंदीदा फोटो को चुनें और इसे मग पर छपवाएं। ये एक ऐसा गिफ्ट है जिसे पार्टनर खूब संभालकर रखेंगे।

बैग

बॉयफ्रेंड के लिए आप एक लैपटॉप बैग ले सकते हैं, ये 1000 रुपये तक में आ जाता है। इसमें कई तरह की वैरायटी आती है। वहीं बॉयफ्रेंड गर्लफ्रेंड को हैंड बैग दे सकते हैं।

शो पीस

पार्टनर को दिल की बात कहने के लिए आप कोई शो पीस भी खरीद सकते हैं। इसके लिए आप एक ऐसा गिफ्ट लें जिसमें आप पार्टनर का नाम लिखवा सकते हैं।

ज्वैलरी

वहीँ, लड़को और लड़कियों के लिए तमाम तरह की ज्वैलरीज आती हैं। ऐसे में आप कोई ऐसी ज्वैलरी ले सकती हैं जो आपके पार्टनर को पसंद हो। कस्टमाइज ज्वैलरी भी 1000 के अंदर मिल जाती है। ये आपके पार्टनर को जरूर पसंद आएगी।

फोटो एल्बम

आप अपनी कुछ पसंदीदा तस्वीरों को चुनें और उनकी फोटो एल्बम बनवाएं। ये एक यादगार तोहफा है। आप फोटोज के साथ कुछ मैसेज भी लिख सकते हैं। मालूम हो, ये एक बेहतरीन तोहफा है जिसे आप 1000 से कम बजट में बनवा सकते हैं।

ये भी पढ़े:
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox