Friday, July 5, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़दिल्ली मेट्रो के Viral लड़का-लड़की ने फिर की घिनौनी हरकत, लोगों ने...

India News (इंडिया न्यूज़) : दिल्ली मेट्रो के Viral लड़का-लड़की ने एक बार फिर घिनौनी हरकत की है। इनके द्वारा की गई करतूत का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें, सामने आये नए वीडियो में ये कपल कनॉट प्लेस की सड़क पर ऐसी हरकत कर रहा है, जिसे देखकर आप भी माथा पकड़ लेंगे। दरअसल, कपल इस कथाकथित वीडियो में एक दूसरे के मुंह में दूध ड़ालकर पी रहा है, जो देखने में इतना घिनौना लग रहा है कि लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

Viral लड़का-लड़की ने फिर की घिनौनी हरकत

मालूम हो, 23 सेंकड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कनॉट प्लेस की एक सड़क किनारे ये कपल नीचे बैठा हुआ है। तभी लड़का दूध के पैकेट से दूध लड़की के मुंह में डालता है और ये अपनी गर्लफ्रेंड की मुंह से दूध ऐसे निकालकर पी रहा है, जैसे कोई किसी कटोरी से दूध निकालकर पीता है। लड़का -लड़की की का यह वायरल वीडियो देखने में बेहद घिनौना लग रहा है। यूजर्स इनकी हरकत पर इन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

इनका वीडियो पहले भी हो चूका है वायरल

इस वीडियो से पहले इनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। बता दें , उस वीडियो में भी ये तथाकथित कपल कुछ इस तरह की ही हरकत करता दिखाई दे हे थे। पुरानी वीडियो में इन दोनों को मेट्रो के भीतर कोल्ड ड्रिंक एक-दूसरे के मुंह डालकर पिलाते हुए देखा गया था।

ALSO READ ; पुलिसवाले को ऑटोवाले ने उड़ाया, तेज रफ्तार बनी काल

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular