Friday, July 5, 2024
HomeViralViral: डॉग के बच्चे को शराब पिलाने का वीडियो वायरल, एक्शन में...

Viral: डॉग के बच्चे को शराब पिलाने का वीडियो वायरल, एक्शन में आई पुलिस

India News(इंडिया न्यूज़), Viral: सोशल मीडिया पर हर दिन ऐसे कई वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर यूजर्स कभी हैरानी जताते हैं तो कभी गुस्सा भी। दरअसल, इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शराब पार्टी कर रहे कुछ लड़के एक पिल्ले को शराब पिलाने लगते हैं। कुत्ते के बच्चे को शराब पिलाने का ये वीडियो ‘शेरू बोरदा’ नाम की आईडी से शेयर किया गया है।

पिल्ले को शराब पिलाने का वीडियो वायरल (Viral)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पिल्ले के सामने शराब रखी हुई है और वह उसे पी रहा है। वीडियो में लड़कों को ये कहते हुए सुना जा सकता है कि ये शेरू बोरदा छोटे शेरू को शराब पिला रहा है। इस दौरान शराब पार्टी कर रहे लड़के हंसते हुए नजर आ रहे हैं।

यूजर्स ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया दी

वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा कि इस बेचारे को क्या पता कि ये जानवर उसे क्या पिला रहे हैं? एक अन्य यूजर ने लिखा कि ऐसा करने वालों को शर्म आती है, भगवान उन्हें सजा देंगे। कुछ अन्य लोगों ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस ने वीडियो पर लिया एक्शन

इस वीडियो पर राजस्थान पुलिस ने भी एक्शन लिया है। दरअसल, इस वीडियो में राजस्थान पुलिस हेल्पडेस्क ने स्थानीय पुलिस का जिक्र किया है और उनसे इस मामले को देखने को कहा है। सवाई माधोपुर पुलिस ने जवाब देते हुए कहा कि उचित कार्रवाई के निर्देश दे दिए गए हैं।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular