Friday, July 5, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Virat Kohli: विराट कोहली ने किराए पर दिया ऑफिस, जानें क्या है...

India News ( इंडिया न्यूज ) Virat Kohli: एक डेटा एनालिटिक्स फर्म सीआरई मैट्रिक्स की तरफ से पता चला है कि विराट कोहली ने 8.85 लाख के शुरुआती मासिक किराए पर नौ साल के लिए गुरुग्राम में 12 कार्यालय स्थान पट्टे पर लिए हैं। बता दें कि ये कार्यालय स्थान रीच कॉमर्सिया नामक एक परियोजना में स्थित है। गुरुग्राम के सेक्टर 68 में ये कॉर्पोरेट टावर 18,430 वर्ग फुट के क्षेत्र में फैला हुआ है। साथ ही इसमें 37 कार पार्किंग हो सकती है।

लीज पिछले साल जून में पंजीकृत की गई

लीज डीड से पता चला है कि कि कंपनी ने ₹ 57.19 लाख की सुरक्षा जमा राशि का भुगतान किया है। जो पिछले साल जून में पंजीकृत की गई थी। वही जारी दस्तावेजों ले पता चलता है कि लेनदेन कोहली के पंजीकृत जनरल पावर ऑफ अटॉर्नी (जीपीए) धारक विकास कोहली के माध्यम से निष्पादित किया गया था, जो कोहली के भाई हैं। वहीं उनके मैनेजर ने एचटी डिजिटल द्वारा भेजे गए सवालों का जवाब नहीं दिया है।

Virat Kohli: अपार्टमेंट 34 करोड़ में खरीदा

क्रिकेटर मुंबई के वर्ली में स्थित चार बेडरूम वाले अपार्टमेंट में रहता है। कथित तौर पर कोहली ने 2016 में 7,171 वर्ग फुट का समुद्र-सामने वाला अपार्टमेंट ₹ 34 करोड़ में खरीदा था। वहीं कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने 20 फरवरी को घोषणा की थी कि उन्हें एक बच्चे का जन्म हुआ है, जिसका नाम उन्होंने ‘अकाय’ रखा गया है।

रोहित ने भी लिया था अपार्टमेंट

इस साल की शुरुआत में, क्रिकेटर रोहित शर्मा ने मुंबई के बांद्रा पश्चिम इलाके में दो अपार्टमेंट तीन साल के लिए 3 लाख रुपये प्रति माह के मासिक किराए पर ली थी। किराया समझौता 4 जनवरी, 2024 को पंजीकृत किया गया था। किरायेदार ने ₹ 9.3 लाख की जमा राशि का भुगतान किया है।

Also Read: International Women’s Day की कब कहाँ और किसने की थी शुरुआत, जानें डिटेल्स

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular