होम / Wedding Saree Collection: क्या आपको भी 4000 रुपये की साड़ी सिर्फ 1200 रुपये में चाहिए, यहां मिल रही हैं

Wedding Saree Collection: क्या आपको भी 4000 रुपये की साड़ी सिर्फ 1200 रुपये में चाहिए, यहां मिल रही हैं

• LAST UPDATED : November 30, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), Wedding Saree Collection: अगर आप ऑनलाइन वेडिंग साड़ी कलेक्शन के लिए बढ़िया और किफायती विकल्प चुनना चाहती हैं तो हम आपको यहां एक बेहतरीन डील बताने जा रहे हैं, जिसे आपको भी जरूर देखना चाहिए। इस वेडिंग सीजन में लाखों शादियां होने वाली हैं, ऐसे में अगर आपके किसी करीबी की शादी होने वाली है तो इसके लिए तैयार रहें। ऐसे में महिलाओं के लिए साड़ियों का लेटेस्ट कलेक्शन होना बहुत जरूरी है और आपको इसके लिए कम सर्च करना पड़ेगा, इसलिए यहां हम 5 ऐसी खूबसूरत साड़ियों की लिस्ट दे रहे हैं, जिन्हें कम कीमत में भी खरीदा जा सकता है। इन साड़ियों पर काफी डिस्काउंट मिल रहा है। अच्छे कलर कलेक्शन वाली ये साड़ियां आपको 89% तक के डिस्काउंट पर मिल रही हैं। आइए अब इनके बारे में पूरी जानकारी नीचे जानते हैं।

शादी के लिए कांजीवरम सॉफ्ट सिल्क साड़ी

मुलायम सिल्क फैब्रिक से बनी इस कांजीवरम सिल्क साड़ी को पहनकर जब आप किसी फंक्शन या शादी में जाएंगी तो खूबसूरत लुक पाने में आपको कोई परेशानी नहीं होगी। आप इसे 3.9 स्टार की यूजर रेटिंग के साथ खरीद और पहन सकते हैं। आप इस साड़ी को अपनी मां, बहन और पत्नी को गिफ्ट करने के लिए भी खरीद सकते हैं।

डिज़ाइनर बनारसी सिल्क जैक्वार्ड डिज़ाइनर साड़ी

3.8 स्टार की यूजर रेटिंग वाली इस बनारसी सिल्क साड़ी पर खूबसूरत पैटर्न देखे जा सकते हैं। जरी डिजाइन वाली यह साड़ी शादी में पहनने के लिए बेस्ट रहेगी। इस साड़ी का ब्लाउज भी मुलायम रेशमी कपड़े से बना है, जो पहनने के बाद बिल्कुल भी उलझता नहीं है। इसकी देखभाल के लिए ड्राई क्लीन विकल्प ही चुनें, जो लंबे समय तक इसका रंग बरकरार रखने और नया दिखने में मदद करता है।

शादी के लिए शुद्ध मुलायम कांजीवरम सिल्क साड़ी

3.9 स्टार यूजर रेटिंग वाली इस कांजीवरम सिल्क साड़ी को अगर आप किसी रिसेप्शन पार्टी में पहनेंगी तो लोग आपके लुक से प्रभावित हो जाएंगे। वजन में बेहद हल्की यह साड़ी दो रंगों में उपलब्ध होगी। रानी पिंक कलर की यह साड़ी 5.5 मीटर लंबाई में ऑनलाइन उपलब्ध है, जिस पर फिलहाल 73% तक का डिस्काउंट मिल रहा है।

बनारसी सिल्क ब्लेंड ज़री बुना डिज़ाइन साड़ी

मजेंटा रंग की यह साड़ी सिल्क ब्लेंड की है, जिस पर बुना हुआ डिजाइन मिलेगा। इस साड़ी में 9 कलर ऑप्शन हैं, जो इसे देखने में बेहद खूबसूरत बनाते हैं। यह 6 गज (लगभग 5.4 मीटर) लंबाई की साड़ी है। आप त्योहारों, रिसेप्शन पार्टियों और शादी पार्टियों में सिल्क ब्लेंड मटेरियल कंपोजिशन वाली इस साड़ी को स्टाइल करके शो स्टॉपर लुक पा सकती हैं।

Note – इस लेख में दी गई ऑफ़र, छूट और उत्पादों से संबंधित जानकारी अमेज़न से ली गई है और इसमें लेखक के व्यक्तिगत विचार शामिल नहीं हैं। आर्टिकल लिखे जाने तक ये प्रोडक्ट्स Amazon पर उपलब्ध हैं।

इसे भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox