Thursday, July 4, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़अधीर रंजन चौधरी का भगवा रूप देखकर सोनिया ने जो कहा -...

अधीर रंजन चौधरी का भगवा रूप देखकर सोनिया ने जो कहा - जमकर हो रहा Viral

India News,(इंडिया न्यूज),Sonia Gandhi Comment On Adhir Ranjan Chowdhury: संसद के शीतकालीन सत्र का आज सातवां दिन है। बता दें, सदन की कार्यवाही में हिस्सा लेने के लिए कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी भी संसद पहुंचीं। बता दें, संसद के गेट के बाहर गाड़ी से उतरीं सोनिया के स्वागत के लिए कांग्रेस नेताओं की भीड़ इकट्ठी थी। इनमें कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी भी शामिल थे।

“लुकिंग कलरफुल टुडे”

बता दें, इस दौरान अधीर रंजन को देख सोनिया गांधी ने कुछ ऐसा कह दिया जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है और इस घटना का वीडियो भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल सोनिया गांधी के स्वागत में खड़े अधीर रंजन चौधरी ने हाथ जोड़कर उनसे कहा, “गुड मॉर्निंग मैडम।” इसके जवाब में सोनिया ने कहा, “लुकिंग कलरफुल टुडे।” उसके बाद वहां खड़े लोग जोर से हंसने लगे और सोनिया भी मुस्कुराते हुए अधीर रंजन चौधरी के साथ सदन की सीढ़ियों की ओर बढ़ गईं।

कांग्रेस नेता ने पहनी थी भगवा शर्ट और जैकेट

मालूम हो, सोनिया गांधी की इस टिप्पणी की चर्चा इसलिए हो रही है, क्योंकि अधीर रंजन चौधरी ने भगवा कलर की शर्ट और जैकेट पहन रखी थी। वहीँ, सोनिया गांधी की तारीफ के जवाब में अधीर रंजन चौधरी काफी उत्साहित नजर आए। सम्मान की मुद्रा में हाथ जोड़कर उन्होंने सोनिया गांधी का अभिवादन किया।

also read : हर सेकंड 1.60 लाख की कमा रहे अडानी, जानिए कैसे

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular