Tuesday, July 2, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़महिला ने अरबी प्रिंट का कुर्ता पहना तो लगे सिर तन से...

महिला ने अरबी प्रिंट का कुर्ता पहना तो लगे सिर तन से जुदा के नारे, जानें फिर क्या हुआ

इंडिया न्यूज (इंडिया न्यूज), Pakistan News: पाकिस्तान के लाहौर में एक महिला को अरबी प्रिंट वाले कपड़े पहनने पर कुछ लोगों ने घेर लिया और उस पर ईशनिंदा का आरोप लगाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को भीड़ से बचाया। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला पाकिस्तान के एक रेस्टोरेंट में अपना चेहरा ढंके खड़ी है। पुलिस भीड़ से हिंसा न करने की अपील कर रही है।

पति के साथ शॉपिंग करने गई थी महिला

महिला पुलिस अधिकारी ने एक और वीडियो जारी करते हुए कहा कि ‘महिला अपने पति के साथ शॉपिंग के लिए बाजार गई थी। इस दौरान उन्होंने जो ड्रेस पहनी हुई थी उस पर अरबी में कुछ लिखा हुआ था। असमंजस की स्थिति में लोगों ने महिला को घेर लिया और ईशनिंदा का आरोप लगाते हुए सर तन से जुड़ा के नारे भी लगाए गए लगे। इस दौरान महिला को कपड़े उतारने के लिए भी कहा गया।

महिला ने वीडियो में माफी मांगी

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह महिला को भीड़ से बचाकर थाने ले गई. इस दौरान पीड़ित महिला ने बताया कि उसने कपड़े का डिजाइन समझकर उसे खरीदा था. उसे नहीं पता था कि उस पर कुछ ऐसा लिखा है जिससे लोगों को ठेस पहुंचेगी. महिला ने जनता से माफी मांगी और कहा कि उसका ऐसा कोई इरादा नहीं था। जिससे लोगों को चोट पहुंचती है। वह खुद इस्लाम को मानने वाली महिला हैं।

महिला अधिकारी को मिलेगा पुलिस मेडल

उधर, पाकिस्तान की पंजाब पुलिस ने महिला पुलिस अधिकारी की योग्यता के आधार पर ‘कायद-ए-आजम पुलिस पदक’ देने की सिफारिश की है। यह पुरस्कार पाकिस्तान में कानून प्रवर्तन के लिए सर्वोच्च वीरता पुरस्कार है। पंजाब पुलिस ने कहा कि भीड़ ने जिस तरह की साहसी कार्रवाई की, वह सराहनीय है।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular