Sunday, July 7, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़#AskSrk में फैंस के सवालों का कौन देता है जवाब? शाहरुख ने...

#AskSrk में फैंस के सवालों का कौन देता है जवाब? शाहरुख ने बताया

India News(इंडिया न्यूज़):#AskSrk : बॉलीवुड के बेताज बादशाह यानी शाहरुख खान ने हाल ही में अपना 58वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। बता दें, अभिनेता को विश करने के लिए उनके फैंस ने मन्नत के बाहर अच्छी -खासी भीड़ खड़ी कर दी थी। फिलहाल ‘डंकी’ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे शाहरुख़ ने एक और वाहवाही लूटी है। दरअसल, शाहरुख आए दिन एक्स पर अपने फैंस के साथ ‘:#AskSrk’ सेशन करते हैं। अब हाल ही में, शाहरुख ने इस सेशन को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है, जिसने अभिनेता के फैंस का दिल जीत लिया है।

फैंस ने पूछा शाहरुख से मजेदार सवाल

बता दें, शाहरुख खान समय-समय पर एक्स पर ‘आस्क एसआरके’ सेशन की मेजबानी करते हैं, जिसके दौरान वह अपने फैंस के सवालों के जवाब देते हैं। हाल ही में अपने जन्मदिन पर एक फैन से मुलाकात और बधाई के दौरान, शाहरुख ने कहा कि वह व्यक्तिगत रूप से आस्क एसआरके के दौरान सवालों के जवाब देते हैं, न कि अपनी टीम के। सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में शाहरुख खान कहते दिख रहे हैं कि वह बहुत शर्मीले हैं और सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं हैं। हालाँकि, उन्होंने कहा कि आस्क एसआरके के दौरान वह जो कुछ भी लिखते हैं वह उन्होंने व्यक्तिगत रूप से लिखा है, न कि उनकी टीम ने।

मैं खुद देता हूँ फैंस के सवालों का जवाब

“बहुत से लोग मुझसे यह सवाल पूछते हैं- ‘क्या मेरी टीम आस्क एसआरके का जवाब दे रही है?’ नहीं। मैं उन सभी का जवाब देता हूं। कई बार लोग सोचते हैं कि मेरे सोशल मीडिया पर लिखी गई कोई भी बात…बेशक, जब बात काम और बाकी सब चीजों की होती है, तो मैं अपनी टीम की मदद लेता हूं। मैं उनसे पूछता हूं, अनुरोध करता हूं कि अगर यह फिल्म के बारे में है तो कुछ लिखें। लेकिन सोशल मीडिया पर मैं जो निजी बातें लिखता हूं, वह बिल्कुल मेरे द्वारा लिखी जाती हैं।”

also read :दिल्ली की आबोहवा दुनियाभर में सबसे बेकार, AQI पहुंचा 450 पार

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular