होम / Winter Tips: सर्दियों की शादी में क्या पहनें कि फैशनेबल भी रहे और ठंड भी न लगे, जानें यहां

Winter Tips: सर्दियों की शादी में क्या पहनें कि फैशनेबल भी रहे और ठंड भी न लगे, जानें यहां

• LAST UPDATED : December 10, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), Winter Tips: सर्दियों की शादी मेहमानों के लिए काफी परेशानी खड़ी कर देती है। खासतौर पर महिलाओं के लिए क्योंकि महिलाएं अपनी खूबसूरत साड़ी और लहंगे को शॉल या स्वेटर से छिपाना पसंद नहीं करतीं। लेकिन ठंडी हवाएं सारा स्टाइल बिगाड़ देती हैं। अगर आप स्टाइल के नाम पर अपनी सेहत से खिलवाड़ नहीं करना चाहते तो सर्दियों में इन फैशन हैक्स को जरूर याद रखें। ये न सिर्फ आपको स्टाइलिश दिखाएंगे बल्कि ठंड से बचाने में भी मदद करेंगे। तो आइए जानते हैं कि आप विंटर वेडिंग में कैसे स्टाइल के साथ शामिल हो सकते हैं।

जैकेट के साथ लहंगा (Winter Tips)

अगर आप लेटेस्ट लुक की तलाश में हैं तो लहंगे के साथ जैकेट पहन सकती हैं। यह एलिगेंट लुक देने के साथ-साथ आपको ठंड से भी पूरी तरह बचाएगा। लॉन्ग जैकेट के साथ लहंगा भी बेहद खूबसूरत लगता है। जैकेट पर कढ़ाई का काम हैवी लुक देता है। आप चाहें तो लॉन्ग जैकेट को साड़ी के साथ भी पेयर कर सकती हैं।

फुल आस्तीन का ब्लाउज

सर्दी के मौसम में पूरी आस्तीन के कपड़े सर्दी से बचाव में मदद करते हैं। साड़ी या लहंगे के साथ फुल स्लीव ब्लाउज पहनें। यह आपके लुक को खास बनाने के साथ-साथ आपको ठंड से भी बचाएगा। साड़ी या लहंगे के नीचे थर्मल लेगिंग्स पहनें। यह आपको ठंड से पूरी तरह बचाने में मदद करेगा। स्टाइल की भी कोई कमी नहीं होगी।

लंबा कोट

लॉन्ग कोट बहुत फैशन में है। यह कॉम्बिनेशन बेहद स्टाइलिश और कूल लगता है। विंटर वेडिंग में ये स्टाइल जरूर ट्राई करें।

जैकेट

अगर आप लेटेस्ट लुक की तलाश में हैं तो जैकेट पहन सकती हैं। यह एलिगेंट लुक देने के साथ-साथ आपको ठंड से भी पूरी तरह बचाएगा। लॉन्ग जैकेट बेहद खूबसूरत लगता है। आप साड़ी के साथ प्रिंटेड या कढ़ाई वाला जैकेट पहन सकती हैं, यह आपको बिल्कुल अलग और स्टाइलिश लुक देगा।

इसे भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox