Friday, July 5, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़World Cup 2023: हार के बाद भारतीय फैंस ने सारी हदों को किया...

World Cup 2023: हार के बाद भारतीय फैंस ने सारी हदों को किया पार, अंपायर को भी नहीं छोड़ा

India News(इंडिया न्यूज़), World Cup 2023: टीम इंडिया, जो रविवार, 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खिताब जीतने के इरादे से बाहर आया था, निराश था। ऑस्ट्रेलिया ने फाइनल में भारत को 6 विकेट से हराया और विश्व कप जीता। टीम इंडिया की हार से हर कोई निराश था, लेकिन मैच के बाद, स्टेडियम में मौजूद प्रशंसकों ने इस तरह के कृत्य किए, जो शर्मिंदा हो गया।

टीम इंडिया को भुगतना पड़ा खामियाजा

फाइनल रविवार को मोदी स्टेडियम में लगभग एक लाख दर्शकों के बीच खेला गया था। टीम इंडिया इस मैच में केवल 240 रन बना सकी। भारतीय बल्लेबाज एक अच्छी शुरुआत का लाभ उठाने में विफल रहे और टीम को आखिरकार इसका खामियाजा भुगतना पड़ा। ऑस्ट्रेलिया ने सिर्फ 4 विकेट खोकर बहुत आसानी से जीत हासिल की और छठी बार खिताब जीता।

अंपायर के खिलाफ हूटिंग

टीम इंडिया की हार ने खिलाड़ियों के साथ -साथ लगभग 1 लाख दर्शकों को भी निराश किया। ऐसी स्थिति में, मैच समारोह से पहले लगभग आधे स्टेडियम को खाली कर दिया गया था। पहले मैच अंपायरों और रेफरी को तैयारी समारोह में पदक दिए गए थे। इस दौरान, जैसे ही अंतिम ऑन-फील्ड अंपायर रिचर्ड कैटालबेरो का नाम प्रतिध्वनित हुआ, कई दर्शकों ने हूटिंग शुरू कर दी, जो सबके लिए चौंकाने वाला था। इसका कारण कैटलबरो निर्णय नहीं है, बल्कि भारत का रिकॉर्ड है। वास्तव में, नॉकआउट मैचों में जिसमें भारत पिछले कुछ वर्षों में हार गया था, कैटलबरो कई मैचों में अंपायर था। ऐसी स्थिति में, कई प्रशंसक उन्हें भारतीय टीम के लिए बुरा शगुन मानते रहे हैं।

 

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular