Wednesday, July 3, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़World Cup 2023: वर्ल्ड कप के दौरान नीरज चोपड़ा को कैमरा पर ना...

World Cup 2023: वर्ल्ड कप के दौरान नीरज चोपड़ा को कैमरा पर ना दिखाने पर आया उनका बयान, जानें क्या कहा

India News(इंडिया न्यूज़), World Cup 2023: प्रशंशक इस बात से नाराज़ थे कि नीरज चोपड़ा को किसी भी कैमरे में स्टेडियम के अंदर टीम के लिए चीयर करते हुए नहीं दिखाया गया।

नीरज चोपड़ा भी गये थे फाइनल देखने (World Cup 2023)

विश्व कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से भारत की दिल तोड़ने वाली हार के बाद टीम इंडिया को प्यार और समर्थन के सभी संदेश मिले। डिबेट में ओलंपिक चैंपियन नीरज चोपडा ने भी होना खास मैसेज टीम इंडिया को दिया था। वो स्टेडियम मे मौजूद थे और टीम का हैसला बढ़ाने गये हुए थे। लेकिन किसी भी कैमरा मे उन्हे नही दिखाया गया।

नीरज चोपड़ा ने कही ये बात

नीरज चोपड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, ”जब मैंने डायमंड लीग में हिस्सा लिया तो उन्होंने मुझे अच्छे से प्रसारित नहीं किया। मैं सिर्फ मैच देखने के लिए अहमदाबाद गया था। मैंने मैच का भरपूर लुत्फ उठाया। अगर भारत फाइनल जीतता तो मुझे अच्छा लगता। मैं कभी नहीं चाहता कि मुझे कैमरे पर दिखाया जाए। यह मेरा पहला क्रिकेट मैच भी था जिसे मैंने पूरा देखा।

आपको बता दें कि फाइनल मुकाबले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान, सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे सितारे पहुंचे थे। ये सब कई बार टीवी पर प्रसारित किया गया। लेकिन नीरज चोपड़ा एक बार भी टीवी पर नजर नहीं आए. इसे लेकर फैंस ने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी भी जाहिर की थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by India News (@indianews_live)

नीरज को ना दिखाने पर प्रशंशक नाराज

हालांकि, सोशल मीडिया पर फैन्स ने इस बात पर नाराजगी जताई कि किसी भी कैमरे में नीरज को स्टेडियम के अंदर भारतीय टीम को चीयर करते हुए नहीं दिखाया गया।

नीरज ने ‘टीम इंडिया को दिया खास मैसेज

नीरज ने कहा, ‘टीम इंडिया, आपने हमें गौरवान्वित किया है। फ़ाइनल में कठिन भाग्य। यह हमारी रात नहीं थी। लेकिन यह एक ऐसा दौरा था जिसे हम कभी नहीं भूलेंगे।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular