Friday, July 5, 2024
HomeViralWorld Cup Final 2023: ऑस्ट्रेलिया के मिशेल मार्श ने ट्रॉफी पर रखा...

World Cup Final 2023: ऑस्ट्रेलिया के मिशेल मार्श ने ट्रॉफी पर रखा पैर, लोग देखकर भड़के

India News(इंडिया न्यूज़), World Cup Final 2023: ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मिशेल मार्श के विश्व कप के प्रति अपमानजनक व्यवहार ने क्रिकेट में उथल -पुथल पैदा कर दी है। उन्होंने विश्व कप के साथ क्या किया। प्रशंसक परेशान थे। विश्व कप के लिए कोई सम्मान दिखाए बिना ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मिशेल मार्श के व्यवहार ने क्रिकेट प्रशंसकों के बीच हलचल मचाई है। ऑस्ट्रेलिया ने वास्तव में योजना बनाई और फाइनल में जीत हासिल की। बहुत से लोग टीम की प्रशंसा कर रहे हैं। यहां तक कि भारत के कप्तान रोहित शर्मा, जो हार गए, ने ऑस्ट्रेलिया की शानदार बल्लेबाजी की प्रशंसा की।

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी का ये फोटो हुआ वायरल

इस स्थिति में, विश्व कप के प्रति उचित सम्मान दिए बिना मिशेल मार्श का व्यवहार उनकी गंभीरता को दर्शाता है, और प्रशंसक उनकी गंभीर आलोचना कर रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया की विश्व कप विजेता टीम के कप्तान पैट कमिंस, जिन्होंने ट्रॉफी जीती, ने इसे अपने साथियों के साथ साझा किया।

मैदान के हर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने ट्रॉफी प्राप्त की और एक फोटो ली। इसके बाद, ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी विश्व कप के साथ अपने ड्रेसिंग रूम में गए। वहाँ ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मिशेल मार्श ने शराब पीते समय विश्व कप पर अपने पैर के साथ एक तस्वीर के लिए पोज़ दिया। फोटो इंटरनेट पर वायरल हो गया। प्रशंसक इसे देखकर हैरान हैं।

एक व्यक्ति ने अपना विरोध दर्ज करते हुए कहा कि यह ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए अंतिम विश्व कप होना चाहिए जो इस तरह विश्व कप में कदम रख रहे हैं। इसी तरह, कई लोग मिशेल मार्श की आलोचना कर रहे हैं। मिशेल मार्श ने जीत के बाद विश्व कप फाइनल में केवल 15 रन बनाए। वह विश्व कप ट्रॉफी पर अपना पैर रखते है।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular