Thursday, July 4, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Yami Gautam: यामी गौतम बनने वाली हैं मां, पति आदित्य धर ने...

Yami Gautam: यामी गौतम बनने वाली हैं मां, पति आदित्य धर ने किया कन्फर्म

India News(इंडिया न्यूज़), Yami Gautam: यामी गौतम अब अपनी आने वाली फिल्म ‘आर्टिकल 370’ के ट्रेलर के साथ-साथ अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर भी चर्चा में हैं। दरअसल, गुरुवार को यामी की फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ और जब वह इवेंट में पहुंचीं तो यहीं से उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहें उठने लगीं। जहां एक तरफ यामी की प्रेग्नेंसी को लेकर काफी चर्चा हो रही थी वहीं अब उनके पति आदित्य धर ने इस खबर की पुष्टि कर दी है। उन्होंने बताया है कि यामी इस वक्त 5 महीने की प्रेग्नेंट हैं।

यामी इतने महीने से हैं प्रेग्नेंट (Yami Gautam)

अपनी शादीशुदा जिंदगी के इन खूबसूरत पलों का आनंद ले रहे आदित्य ने भी अपने घर आने वाले इस नन्हें मेहमान को लेकर उत्साह दिखाया है। उन्होंने कहा, ‘हमारी जिंदगी में एक बच्चा आने वाला है। जिस तरह से फिल्म एक साथ आई और जिस तरह से हमें इसके बारे में पता चला, यह एक अद्भुत क्षण रहा है। हम अभी भी नहीं जानते कि यह गणेश हैं या लक्ष्मी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यामी ने अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी के बारे में बताया

यामी गौतम ने अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी के बारे में भी अपने विचार बताए। उन्होंने बताया कि उन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान कैसे शूटिंग की। उन्होंने बताया कि ये मानसिक रूप से थका देने वाली स्थितियां थीं। हालांकि, उन्होंने इस बात पर खुशी और आभार व्यक्त किया कि इन क्षणों में आदित्य हमेशा उनके साथ खड़े रहे। उन्होंने बताया कि उन्हें अपने पति के अलावा इस प्रोजेक्ट से जुड़े सभी लोगों से काफी सपोर्ट मिला है।

फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के सेट पर हुआ प्यार

आपको बता दें कि यामी और आदित्य की शादी साल 2021, जून में हुई थी। फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के सेट पर डायरेक्टर और एक्ट्रेस को प्यार हो गया। आदित्य की इस फिल्म में यामी मुख्य भूमिका में नजर आई थीं। यामी की अगली फिल्म ‘आर्टिकल 370’ का निर्माण ज्योति देशपांडे, आदित्य धर और लोकेश धर ने किया है, जिसका निर्देशन आदित्य सुहास जांभले ने किया है। ये फिल्म इसी महीने 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular