Tuesday, July 9, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Yuvraj Singh: युवराज सिंह ने धोनी को लेकर किया हैरान करने वाला...

Yuvraj Singh: युवराज सिंह ने धोनी को लेकर किया हैरान करने वाला खुलासा, फैन्स हुए Shocked

India News (इंडिया न्यूज़) Yuvraj Singh: भारत के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह ने MS धोनी के साथ दोस्ती को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा वह और धोनी क्लोज फ्रेंड नहीं हैं।

युवराज सिंह ने किया खुलासा

बता दें कि ऑलराउंडर युवराज सिंह और पूर्व कप्तान MS धोनी ने एक साथ टीम इंडिया को कई यादगार जीत दिलाई हैं। इन दोनों में मैदान के बीच गजब की बॉन्डिंग नजर आती थी। लेकिन अब युवराज ने एक बड़ा खुलासा किया है। युवराज के मुताबिक वह और धोनी क्लोज फ्रेंड नहीं हैं, क्योंकि हमारा लाइफस्टाइल बेहद अलग है। उन्होंने कहा कि हम साथ में क्रिकेट खेलने की वजह से दोस्त थे। लेकिन कभी क्लोज फ्रेंड नहीं है। उन्होेने कि टीममेट्स का मैदान के बाहर बेस्ट फ्रेंड होना कोई जरूरी नहीं।

पॉडकास्ट में कही ये बात

रणवीर अल्लाहबादिया के पॉडकास्ट में पूर्व ऑलराउंडर ने कहा, ”कभी-कभी उन्होंने ऐसे निर्णय लिए जो मुझे पसंद नहीं थे। कभी-कभी मैंने ऐसे फैसले लिए जो उन्हें पसंद नहीं आते थे। लेकिन ऐसा हर टीम में होता है। जब मैं अपने करियर के आखिर में था और मुझे सही तस्वीर नजर नहीं आ रही थी तो मैंने उनसे सलाह ली। उन्होंने कहा कि सेलेक्शन कमेटी अभी आपके बारे में नहीं सोच रही है। मुझे कम से कम करियर को लेकर सही तस्वीर तो पता चली। यह 2019 वर्ल्ड कप से ठीक पहले की बात है। यही रियलिटी है।”

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular