Tuesday, July 2, 2024
HomeUncategorizedअखिलेश यादव का ऐलान.. निकाय चुनाव में सहयोगियों के साथ मिलकर करेंगे...

अखिलेश यादव ने गठबंधन के बारे में जानकारी देते हुए महंगाई को लेकर योगी सरकार पर निशाना भी साधा. अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में महंगाई बेरोजगारी चरम पर है. दावाओं के साथ साथ खाने पीने के भी सभी चीजों पर दाम बढ़ गए है.

उत्तर प्रदेश के नगर निकाय चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बड़ा ऐलान किया है. अखिलेश यादव ने कहा कि सहयोगियों के साथ गठबंधन कर निकाय चुनाव में बीजेपी का मुकाबला करेंगे. आपको बता दें कि बीते गुरूवार को नगर विकास मंत्री एके. शर्मा ने आरक्षण सूची को लेकर एक अधिसूचना जारी की थी, जिसके बाद सभी राजनीतिक दल अपने तैयारियों में जुट गए..

महंगाई बेरोजगारी के लिए भाजपा जिम्मेदार

अखिलेश यादव ने गठबंधन के बारे में जानकारी देते हुए महंगाई को लेकर योगी सरकार पर निशाना भी साधा. अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में महंगाई बेरोजगारी चरम पर है. दावाओं के साथ साथ खाने पीने के भी सभी चीजों पर दाम बढ़ गए है. बढ़ी हुई महंगाई बेरोजगारी के लिए भाजपा सरकार जिम्मेदार है. 1 अप्रैल से दवाई महंगी हो गयी है. भाजपा महंगाई से ध्यान हटाने के लिए रोज रोज नये नये मुद्दे लाती है.

बीजेपी ने बनाई कांग्रेस फाइल्स कहा, ये तो ट्रेलर है, पिक्चर अभी बाकी है..

जनता निकाय चुनाव में भापजा को सबक सिखाएगी

अखिलेश ने आगे कहा कि समाजवादी पार्टी का भाजपा से सीधा मुकाबला है. भाजपा ने स्मार्ट सिटी के नाम पर जनता को धोखा दिया है. गलियों में कुड़ा भरा पड़ा है. नालियां गंदी हो रखी है. सफाई कहीं है ही नहीं. सफाई न होने की वजह से नगर में डेंगू फैला. व्यापारी परेशान है, जनता निकाय चुनाव में भापजा को सबक सिखाएगी.

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular