Tuesday, July 9, 2024
HomeUncategorizedबीजेपी का मकसद, बस मुझे गिरफ्तार करवाना- केजरीवाल

‘गलती से थोड़ी हुआ प्रधानमंत्री कार्यलाय से आदेश के बाद ऐसा हुआ. उनको ये भरोसा नहीं था कि संजय सिंह ईडी को धमका देगा. ईडी पूरे देश में नोटिस जारी करती है, जिसको नोटिस जारी करती है उसकी पैंट गिली हो जाती है, लेकिन संजय सिंह ने ईडी की पैंट गिली कर दी

India News (इंडिया न्यूज): कथित शराब घोटाले पर अरविंद केजरीवाल ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बीजेपी का मकसद है कि मुझे गिरफ्तार कराए. किसी भी तरङ का कोई घोटाला नहीं हुआ है. घोटाले की एक कहानी बनाई गई है और मकसद है मुझे गिरफ्तार करना. उन्होंने कहा कि शराब घोटाला बीजेपी का मात्र एक राजनैतिक षड़यंत्र है. यह केवल केजरीवाल और ‘आप’ को बदनाम करने की साजिश है.

‘अगला नम्बर केजरीवाल का’

आगे बीजेपी पर हमला करते हुए केजरीवेल ने कहा, बीजेपी कह रही है कि अगला नंबर केजरीवाल का है. इससे साफ हो जाता है कि ईडी-सीबीआई को बीजेपी के लोग ही चला रहे हैं. वरना बीजेपी कैसे कह सकती है कि अगला नंबर केजरीवाल का है? अरविंद केजरीवाल ने कहा कि ये सीबीआई ने बीजेपी को बताया है या बीजेपी ने सीबीआई को बताया है. यह साफ जाहिर है कि बीजेपी सीबीआई को बता रही है कि अगला नंबर अरविंद केजरीवाल का है, पकड़ लो. फिर सीबीआई फंसाने के लिए सबूत इकट्ठे करने लगती है.

‘संजय सिंह ने ईडी की पैंट गिली कर दी’

केजरीवाल आगे कहा, ‘ईडी ने चार्जशीट फाइल की जिसमें संजय सिंह का नाम डाल दिया बाद में जब संजय सिंह ने कहा कि मुकदमा करुंगा, तब ईडी ने कहा गलती हो गई जी. गलती से नाम आ गया. गलती से अनुराग ठाकुर का नाम नहीं आय़ा, गलती से संबित पात्रा का नाम नहीं आया.’ आगे केजरीवाल ने  कहा, ‘गलती से थोड़ी हुआ प्रधानमंत्री कार्यलाय से आदेश के बाद ऐसा हुआ. उनको ये भरोसा नहीं था कि संजय सिंह ईडी को धमका देगा. ईडी पूरे देश में नोटिस जारी करती है, जिसको नोटिस जारी करती है उसकी पैंट गिली हो जाती है, लेकिन संजय सिंह ने ईडी की पैंट गिली कर दी.’

किसानों के हंगामा के बाद, जंतर मंतर पर लगे बैरिकेड्स को एक साथ किया गया वेल्ड

ईडी पर चलना चाहिए मुकदमा-

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान केजरीवेल मनि, सिसोदिया को लेकर केजरीवाल ने कहा, ईडी ने कहा कि मनिष सिसोदिया ने 14 फोन तोड़ दिए, बाद में जांच में पता चला कि 14 के 14 फोन तो हैं उनमें से पांच फोन तो इन्हीं लोगों के पास है. झूठ बोला ईडी ने…ईडी के उपर तो मुकदमा चलना चाहिए…झूठ बोल बोलकर ईडी मनिष सिसोदिया कोर्ट से बेल नहीं मिलने दे रही है.

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular