Monday, July 8, 2024
HomeUncategorizedदिल्ली में बीजेपी को झटका, भाजपा पार्षद पवन सहरावत ने थाम लिया...

आप नेता के आठ साल के कार्यकाल में हुए भ्रष्टाचार के बारे में दिल्ली के लोगों को बताएगी. रविवार की शाम से दिल्ली के 7 विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेता और सांसद और विधायक निर्धारित जगहों पर जनचेतना  सभाएं करेंगे.

India News (इंडिया न्यूज़): कर्नाटक चुनाव के बाद राजधानी दिल्ली में भी भाजपा को एक झटका लगा है. भाजपा पार्षद पवन सहरावत आम आदमी पार्टी में शामिल हो गये हैं. पवन सहरावत बवाना से पार्षद हैं. पवन सहरावत आप के टिकट पर बवाना से पार्षद चुने गये थे. लेकिन फरवरी में स्टैंडिंग कमिटी के चुनाव से ठीक पहले बीजेपी ज्वॉइन कर ली थी. सहरावत आज फिर से आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए.

आज ही दिल्ली बीजेपी ने केजरीवाल के खिलाफ जनचेतना सभाएं शुरु किया है. विरेंद्र सचदेवा ने इस अभियान की शुरुआत की. आपको बता दें कि इस अभियान के माध्यम से भाजपा केजरीवाल सरकार के कार्यकाल में हुए भ्रष्टाचार को उजागर करेगी.

जनचेतन सभाएं के माध्यम से बीजेपी दिल्ली में चुने हुए प्रतिनिधि और आप नेता के आठ साल के कार्यकाल में हुए भ्रष्टाचार के बारे में दिल्ली के लोगों को बताएगी. रविवार की शाम से दिल्ली के 7 विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेता और सांसद और विधायक निर्धारित जगहों पर जनचेतना  सभाएं करेंगे.

दिल्ली में बीजेपी करेगी जनचेतना सभाएं, केजरीवाल के भ्रष्टाचार से जनता को कराएगी अवगत

नोट: यह एक ब्रेकिंग न्यूज है, बाकी अपडेट के लिए बने रहें इंडिया न्यूज डिजिटल के साथ

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular