Sunday, July 7, 2024
HomeUncategorizedबृजभूषण सिंह का ताजा बयान आया सामने, कहा 'मुझे तो ये भी...

"अगर मेरी पार्टी मुझसे इस्तीफा मांगती है, तो मैं इस्तीफा दे दूंगा.... 'टुकड़े-टुकड़े गैंग', शाहीन बाग, 'किसान आंदोलन' में शामिल ताकतें इसमें यानी पहलवानों के विरोध प्रदर्शन में शामिल लगती हैं, मैं उनका लक्ष्य नहीं हूं, पार्टी (bjp) इनके निशाने पर है. इन एथलीटों को पैसे दिए जाते हैं

India News: दिल्ली के जंतर मंतर पर पहलवानों का प्रदर्शन जारी है. आपको बता दें कि पहलवान का प्रदर्शन बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ है. पहलवानों का आरोप है कि बृजभूषण शरण सिंह ने महिला पहलवानों का यौन शोषण किया है. इस बीच बृजभूषण सिंह का एक ताजा बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने पहलवानों के तरफ से किए जा रहे आंदोलन को शाहीनबाग से जोड़ दिया है.

‘शाहीन बाग वाली ताकतें इनके सहयोग में’

अपने बयान में बृजभूषण सिंह ने कहा कि “अगर मेरी पार्टी मुझसे इस्तीफा मांगती है, तो मैं इस्तीफा दे दूंगा…. ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’, शाहीन बाग, ‘किसान आंदोलन’ में शामिल ताकतें इसमें यानी पहलवानों के विरोध प्रदर्शन में शामिल लगती हैं, मैं उनका लक्ष्य नहीं हूं, पार्टी (bjp) इनके निशाने पर है. इन एथलीटों को पैसे दिए जाते हैं. इनके पीछे उधोगपतिओं का हाथ है.”

‘मुझे तो ये भी नहीं पता कि मेरे उपर आरोप क्या है.’

बृजभूषण सिंह से जब इस्तीफा के बारे में सवाल पूछा गया तब उन्होंने कहा कि मै इस्तिफा क्यों दूं, मैंने क्या गलती किया है. अब सुप्रीम कोर्ट के आदेश के अनुसार एफआईआर हो गई, अब जांच होने दो. मुझे तो ये भी नहीं पता है कि मुझ पर क्या आरोप हैं. मेरे खिलाफ 4 महीने से सोच कर एफआईआर की गई है. आगे बृजभूषण सिंह ने इस मामले को साजिश बताते हुए कहा कि बजरंग पुनिया पहले कह रहे थे कि कोई लड़की का इंतजाम करो 2-3 महीने बाद वो लड़की मिल गई है.

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular