Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeCrime: चलती कार में 17 साल की मॉडल का गैंगरेप, फिर होटल...

Crime: चलती कार में 17 साल की मॉडल का गैंगरेप, फिर होटल में छोड़कर भागे!

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Crime: ग़ाज़ियाबाद से एक बहुत ही दर्दनाक घटना सामने आयी हैं। तीन युवकों ने संभव जिला उत्तर प्रदेश में रहने वाली नाबालिक लड़की का चलती कार में गैंगरेप किया। लड़की का कहना ये हैं कि उसके साथ लिफ्ट के बहाने चलती गाड़ी में दुष्कर्म हुआ। रास्ते में लड़को ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला कर पिलाया और उसके बाद घटना को अंजाम दिया। यही तक नहीं, बल्कि आरोपी पीड़िता को मुरादाबाद के रेलवे स्टेशन के सामने वाले होटल पर छोड़ दिया गया। वारदात सुनने के बाद कोतवाली पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया हैं। इसके साथ साथ पॉक्सो और एससी भी लगाया गया हैं।

पीड़िता की उम्र सिर्फ 17 साल हैं और वह 11वि पास हैं। पुलिस को बताते हुए पीड़ित ने खा कि वह एक मॉडल हैं और उस काम के सिलसिले में जयपुर गयी थी। वहा वे एक मॉडलिंग इवेंट अटेंड करने गयी थी। 6 अप्रैल के लिए उसने धौलकुआं से बस ली थी। वह मैट्रो स्टेशन के बाहर बस का इंतजार कर रही थी, और तभी तीनों आरोपी कार ले कर आ गए। पीड़िता उनमें से एक को जानती थी जिसने उनका पहले एक फोटोशूट कराया था। उसका नाम भारत सिंह हैं जो की लालकुआं निवासी हैं। बाकी दो के नाम अनिल और सोनू है। अनिल सिहानी गेट थाना के लाल क्वार्टर का रहने वाला हैं और वही सोनू पुराण बस अड्डा मालीवाड़ा का निवासी हैं।

जांच के बाद होगा खुलासा!

पीड़िता के मुताबिक वह कार में बेठ गयी। थोड़ी दूर जाकर तीनों आरोपियों ने खाना और कोल्ड ड्रिंक ली। पीड़िता ने उस कोल्ड ड्रिंक को पिया। पीते ही पीड़िता को नशा होने लगा। उस समय सोनू कार चला रहा था। लड़की के मुताबिक अनिल और भरत ने चलती गाडी में उसके साथ बारी बारी गैंगरपे किया। जब पीड़िता को थोड़ा होश आया तो वह सड़क के किनारे पेट्रोल पंप पर वाशरूम के बहाने अंदर गयी। वहां जाकर उन्होंने पुलिस को कॉल करा और चुप चाप वापस कार में आकर बैठ गयी।

पीड़िता के अनुसार, वह तीन आरोपी फिर उसको मुरादाबाद स्टेशन के सामने वाले होटल में ले गए। कमरा वहाँ पहले से ही लिया हुआ था। तब आरोपी पीड़िता को छोड़कर भाग निकले। कुछ समय बाद पुलिस वहां पहुंची। पीड़िता ने अपने माता पिता को भी कॉल कर के वहा बुला लिया और फिर उनके साथ कोतवाली थाने पहुँच कर रिपोर्ट दर्ज करवाई। आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया हैं। पुलिस का कहना हैं कि जांच हो जाने के बाद ही खुलासा करेंगे।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular