होम / दिल्ली: शख्स को कार बोनट पर लटका 3 किमी तक घसीटा, कार जब्त, आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली: शख्स को कार बोनट पर लटका 3 किमी तक घसीटा, कार जब्त, आरोपी गिरफ्तार

• LAST UPDATED : May 1, 2023

इंडिया न्यूज, Man dragged from car: राजधानी में कार से घसीटने का एक और मामला सामने आया है। घटना बीती रविवार(30 अप्रैल) रात करीब 11 बजे की है। एक कार की बोनट पर एक शख्स को लटके हुए देखा गया। बीच रास्ते में पुलिस की पीसीआर वैन खड़ी थी। पुलिस ने कार का पीछा कर वाहन को रोका। गाड़ी जब्त कर चालक को गिरफ्तार किया है।

 

पुछताछ में पीड़ित चेतन ने बताया है, “मैं ड्राइवर हूं, मैं एक यात्री को छोड़कर जैसे आश्रम के पास पहुंचा तो एक कार ने मेरी कार को तीन बार हिट किया, फिर मैंने इन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन ये नहीं रोके फिर मैं इनके बोनट के ऊपर लटक गया लेकिन फिर भी इन्होंने नहीं रोका। वह मुझे आश्रम चौक से निजामुद्दीन तक घसीटता गया। रास्ते में मैंने एक पीसीआर देखा और उन्होंने हमारा पीछा किया तब जाकर ये कार रोकी। वह व्यक्ति पूरी तरह से नशे में था।”

 

वहीं आरोपी ने सफाई देते हुए कहा, “मेरी कार ने उनकी कार को छुआ भी नहीं था, मैं गाड़ी चला रहा था जब वह जानबूझकर मेरी कार के बोनट पर कूद गया। मैंने उसे नीचे उतरने के लिए कहा लेकिन उसने नहीं सुना। फिर मैंने अपनी कार रोकी और उससे पूछा कि क्या कर रहे हो?”

 

मामले में दिल्ली पुलिस ने सनलाइट कॉलोनी थाने में लापरवाही से वाहन चलाने और जान जोखिम में डालने की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कर किया है। पुलिस ने बताया है कि गाड़ी रवींद्र सिंह नाम के शख्स के नाम पर रजिस्टर्ड है। पीड़ित के मुताबकि, कार दिल्ली के आश्रम चौक से निजामुद्दीन दरगाह की ओर जा रही थी। पीड़ित शख्स को आश्रम से कार की बोनट पर लटका था और करीब 2-3 किलोमीटर तक घिसटरा रहा।

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox