Saturday, July 6, 2024
HomeDelhiDelhi News: 'मोदी जी अगर केजरीवाल बेईमान है,तो दुनिया का कोई भी...

मैं मोदी जी से कहना चाहता हूं कि मोदी जी अगर केजरीवाल भ्रष्टाचारी है तो दुनिया में कोई ईमानदार नहीं है. आम आदमी पार्टी को जिस तरह से टार्गेट किया जा रहा है उस तरह  े किसी भी पार्टी को टार्गेट नहीं किया गया.

Delhi News: शराब घोटाले के जद में अब अरविंद केजरीवाल भी आ गए है. अरविंद केजरीवाल पर आरोपों का सिलसिला जारी है इस बीच केजरीवाल ने एक प्रेस वर्ता के दौरान मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि ‘मोदी जी अगर केजरीवाल बेईमान है तो दुनिया का कोई भी नेता ईमानदार नहीं’

आरोपों के सामना से तिलमिलाए केजरीवाल ने कहा कि ‘बीजेपी चिल्ला चिल्लाकर शराब घोटाला कह रही है, सारा काम छोड़ कर सारी एजेंसी इसके जांच में जुट गयी है’ इसके बाद अरविंद केजरीवाल ने सवाल करते हुए पूछा कि जांच में क्या मिला? ED और CBI ने आरोप लगाया कि मनीष सिसोदिया ने 14 फोन तोड़ दिए, जबकि ED के डॉक्यूमेंट में 14 फोन के 3 IMEI नंबर लिखें हैं. इससे सोचिए की ये लोग कितना सच बोल रहे है.

केजरीवाल ने आगे कहा कि इतनी रेड हो चुकी है, जांच हो चुकी है, लेकिन अभी तक जांच एजेंसियों को मिला कुछ नहीं. अगर उन्हें पैसा मिला है तो वह पैसा कहा है. फिर आरोप लगाया गया कि गोवा के चुनाीव में 100 करोड़ खर्च किया गया. जांच के नाम पर लोगों को दबाया जा रहा है, जो लोग झूठ बोलने से मना किए उनकों मारापीटा गया.

सूट-बूट पहनना तो मजबूरी, गले में गमछा और कुर्ता पायजमा में डाला पोस्ट, जानें कौन है यह बिजनेसमैन…

धमकियां देकर झूठ बोलवाया जा रहा है. मैं मोदी जी से कहना चाहता हूं कि मोदी जी अगर केजरीवाल अगर केजरीवाल भ्रष्टाचारी है तो दुनिया में कोई ईमानदार नहीं है. आम आदमी पार्टी को जिस तरह से टार्गेट किया जा रहा है उस तरह  े किसी भी पार्टी को टार्गेट नहीं किया गया.

 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular