Tuesday, July 9, 2024
HomeUncategorizedDelhi: नाबालिग लड़कियों से करवाया जाता था ये काम ; पुलिस ने...
India News (इंडिया न्यूज़) : राजधानी दिल्ली के शाहदरा जिले के स्पेशल स्टाफ ने कांच नाम के क्लब में चल रहे अवैध हुक्का बार पर छापेमारी कर संचालक व मैनेजर को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान सबोली गांव निवासी गौरव व सबोली विस्तार निवासी मैनेजर पंकज के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपितों के पास से 11 बोतल अवैध शराब, 16 हुक्के व अन्य सामान की बरामदगी की है।

कम उम्र की लड़कियां परोस रही थीं शराब और हुक्का

इस छापेमारी के बाद जिला पुलिस उपायुक्त रोहित मीना ने जानकारी दी कि पुलिस अवैध हुक्का बार के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। हमें सूचना मिली थी कि झिलमिल स्थित कांच क्लब में अवैध हुक्का बार चलाया जा रहा है। इंस्पेक्टर विकास कुमार के नेतृत्व में एसआइ प्रशांत व हेड कांस्टेबल अकरम व अन्य की टीम बनाई। टीम ने क्लब पर छापेमारी की। यहां पाया गया कि तय मानकों से कम युवतियों को नौकरी पर रखा गया था जो बार में आने वाले लाेगों को शराब और हुक्का परोसती थीं।

छापेमारी में यह भी बात आई सामने

छापेमारी के दौरान यह भी पाया गया कि क्लब तम्बाकू हुक्का परोस रहा था जो सीओटीपीए अधिनियम के तहत राजधानी में प्रतिबंधित है। जांच के दौरान जानकरी मिली कि बार में कम उम्र की लड़कियां शराब परोसने का काम कर रही थीं। साथ में यह भी पाया गया कि प्रमोद चौधरी जो क्लब के प्रबंधक हैं। उन्ही के नाम पर एक आबकारी लाइसेंस जारी किया गया था।

also read ; ‘मैंने वही किया जो सही था’ ; दिल्ली दंगों के दौरान दिए आदेशों पर बोले जस्टिस मुरलीधर

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular