Thursday, July 4, 2024
HomeUncategorizedDelhi Traffic: दिल्ली में नारायणा फ्लाईओवर 20 दिनों तक रहेगा बंद, इन...

Delhi Traffic: दिल्ली में नारायणा फ्लाईओवर 20 दिनों तक रहेगा बंद, इन रास्तों पर बढ़ेगी परेशानी

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Traffic: दिल्ली के राजधानी क्षेत्र में वाहन चालकों के लिए जरूरी सूचना है। रिंग रोड पर स्थित नारायणा फ्लाईओवर की मरम्मत के काम की शुरुआत बुधवार को होने जा रही है। यह काम करीब 20 दिनों तक चल सकता है। इसके चलते, धौलाकुआं से राजा गार्डन के बीच का यातायात प्रभावित हो सकता है। नारायणा फ्लाईओवर की मरम्मत के बाद, पंजाबी बाग पर भी फ्लाईओवर की निर्माण कार्यारंभ हो रहा है। फ्लाईओवर की मरम्मत के काम की शुरुआत से, यातायात में कुछ संभावित असुविधाओं की सूचना होने के बावजूद, सभी यात्री ध्यान दें और सुरक्षित यात्रा के लिए सावधानी बरतें।

Delhi Traffic: 1 मई से बंद रहेगा फ्लाईओवर

हम आपको बता दें कि PWD ने नारायणा फ्लाईओवर की मरम्मत कार्य के लिए ट्रैफिक पुलिस से अनुमति मांगी थी, जिसमें बताया गया था कि फ्लाईओवर पर तीन जगह जोड़ की मरम्मत का कार्य किया जाएगा। इसे बेहद आवश्यक मानते हुए, ट्रैफिक पुलिस ने एक मई से फ्लाईओवर के एक हिस्से को बंद करने का निर्णय लिया है। PWD द्वारा नारायणा फ्लाईओवर के मरम्मत कार्य के दौरान, यातायात को बिगाड़ने से बचने के लिए ट्रैफिक पुलिस ने एक मई से इस फ्लाईओवर के एक हिस्से को बंद करने का निर्णय लिया है। लेकिन दूसरी तरफ (राजा गार्डन से धौलाकुआं की तरफ) यातायात सामान्य रूप से चलता रहेगा।

सूत्रों के अनुसार, PWD द्वारा दिल्ली के विभिन्न क्षेत्रों में किए गए मरम्मत कार्यों को समय पर पूरा नहीं किया गया है। इससे ट्रैफिक पुलिस भी परेशान है। उन्होंने पीडब्ल्यूडी से समय पर सभी कार्यों को पूरा करने की अपील भी की है।

यह बढ़ सकती है परेशानी

फ्लाईओवर के बंद होने से यातायात के लिए अब जगह-जगह परेशानियाँ बढ़ सकती हैं। ट्रैफिक पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, फ्लाईओवर के बंद होने से कई किलोमीटर तक यातायात प्रभावित रह सकता है। इस बात का असर एक तरफ दिल्ली कैंट मेट्रो स्टेशन तक रिंग रोड पर भी होगा, तो दूसरी तरफ पंजाबी बाग तक भी यह प्रभाव दिखाई देगा। राजा गार्डन से पंजाबी बाग तक बन रहे फ्लाईओवर के कारण पहले से ही यहां जाम की समस्या है। अब फ्लाईओवर के बंद होने से वाहन चालकों की परेशानियाँ और भी बढ़ सकती हैं।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular