होम / Delhi Weather: उमस भरी गर्मी से दिल्ली के लोगों का हाल है बेहाल, जानिए दिल्ली के मौसम का लेटेस्ट अपडेट

Delhi Weather: उमस भरी गर्मी से दिल्ली के लोगों का हाल है बेहाल, जानिए दिल्ली के मौसम का लेटेस्ट अपडेट

• LAST UPDATED : August 8, 2023

India News(इंडिया न्यूज़) Delhi Weather: राजधानी दिल्ली में बारिश का असर अब कम होने लगी हैं। दिल्ली में उमस भरी गर्मी देखने को मिल रही हैं। राजधानी दिल्ली में अधिकतम तापमान सामान्य से ज्यादा देखने को मिल रहा हैं। दिल्ली के लोगों को उमस भरी गर्मी का सामना करना पर रहा हैं। मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली में धूप के कारण लोगों को उमस भरी गर्मी का सामना करना पर रहा हैं। गर्मी से लोगों का हाल बहुत ज्यादा बेहाल हो गया हैं। बारिश से लोगों को राहत देखने को मिल रही हैं। मौसम विभाग कि मानें तो दिल्ली में अभी कुछ दिन तक गर्मी देखने को मिल रही हैं।

दिल्ली में आज का तापमान

मौसम विभाग कि मानें तो दिल्ली में आज का अधिकतम तापमान 37 डिग्री तक रहने का अनुमान लगाया गया हैं, तो वहीं न्यूनतम तापमान कि बात करें तो दिल्ली में आज का न्यूनतम तापमान 27 डिग्री तक का रहने का अनुमान लगाया गया हैं। दिल्ली के हवा की गति कि बात करें तो हवा प्रति घंटे 12 से 24 किमी देखने को मिल सकती हैं। मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली के कुछ इलाकों में तेज धुप देखने को मिल सकती हैं। लोगों को उमस भरी गर्मी का सामना करना पड़ेगा। गर्मी के कारण लोग काफी परेशान दिख रहे हैं।

हवा रहेगी साफ

मौसम विभाग कि मानें तो हवा लगातार साफ बनी हुई है। केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के अनुसार सोमवार को एयर क्वालिटी इंडेक्स 101 तक का रहा। मौसम विभाग के अनुसार अगले दो दिन तक वायु गुणवत्ता इसी के आसपास रहेगी।

इसे भी पढ़े:राज्यसभा से राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली (संशोधन) विधेयक, 2023 पारित

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox