Tuesday, July 2, 2024
HomeUncategorizedDivyanka Tripathi Trolled: मोटापे को लेकर दिव्यांका हुई ट्रोल, कमेंट सेक्शन पढ़...

Divyanka Tripathi Trolled:

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी छोटे पर्दे की सबसे बड़ी और काबिल एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाती हैं। उन्होंने टीवी सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ से अपनी असल पहचान बनने की शुरुआत की थी। इस बात में कोई शक नहीं है कि दिव्यांका के सोशल मीडिया पर भी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। इसीलिए, दिव्यांका को पसंद करने वालों की संख्या ज्यादा है। लेकिन कुछ लोग उन्हें ट्रोल करने से भी बाज नहीं आते, एक्ट्रेस को कई बार उन्कें मोटापे के लिए ट्रोल किया गया है और उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर अनुमान लगाए थे, जिस पर अब दिव्यांका का गुस्सा फूटा चूकी है।

दिव्यांका नें जमकर ली ट्रोलर्स की क्लास

26 जुलाई को दिव्यांका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह नियॉन कलर के टॉप के साथ जिम आउटफिट में डांस करती हुई दिखाई दे रही है। दिव्यांका ने वीडियो को शेयर करते हुए ट्रोलर्स की जमकर क्लास लगाई है। उन्होनें कैप्शन में लिखा, “मैं इस बीट पर जमकर डांस कर रही हूं। कुछ कमेंट्स को पढ़कर मैं लिखने पर मजबूर हो गई- ‘मेरा पेट फ्लैट नहीं है, जैसा अन्य आदर्श महिलाओं की तस्वीरों में दिखाई देता है। इससे निपटें! दोबारा मुझसे मत पूछना कि, मैं प्रेग्नेंट हूं या मोटी हूं! मैंने पहले सोचा था कि, मैं इस वीडियो को हटा दूं, लेकिन नहीं, मैं ऐसा नहीं करूंगी। आप चाहते हैं कि, लोग आपके तरीके से दिखें- आप अपना माइंड सेट बदलें।”

दिव्यांका ने आगे कहा-

दिव्यांका ने कैप्शन में आगे लिखा, “मैं मोटी भी नहीं हूं और लोग भद्दे कमेंट्स करते हैं, आप उन लोगों के साथ कितने कठोर होते होंगे, जिन्हें वास्तव में मोटापे की समस्या है। धिक्कार है आप जैसे बेवकूफों पर, जो सोशल मीडिया पर बिल्कुल भी संवेदनशील नहीं हैं। पहले यह वीडियो आज़ादी से नाचने के बारे में था अब यह आज़ादी से जीने के बारे में है। खैर, अगर आप उन्हें मेरे कमेंट सेक्शन में ढूंढते हैं तो मैंने उन लोगों को ब्लॉक कर दिया है, जो मानसिक रूप से बदसूरत हैं। अगर वे बुरे हैं तो मैं शैतान हूं।”

ये भी पढ़े: पिछले 24 घंटे में चार कावड़ियों की हुई मौत, हरिद्वार से दिल्ली आ रहे थे कांवड़िया

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular