होम / Boycott Flipkart: टी-शर्ट पर सुशांत की फोटो देख आग-बबूला हो रहे फैंस, Flipkart को बायकॉट करने की उठी मांग

Boycott Flipkart: टी-शर्ट पर सुशांत की फोटो देख आग-बबूला हो रहे फैंस, Flipkart को बायकॉट करने की उठी मांग

• LAST UPDATED : July 27, 2022

Boycott Flipkart:

फिल्म इंडस्ट्री के सटार अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को गुज़रे हुए दो साल हो गए हैं, लेकिन आज भी उनके फैंस उन्हें याद कर के भावुक हो जाते हैं। आपको बता दें कि सुशांत की मौत के वक्त कई बाते सामने आई थी, जैसे कि  सुशांत डिप्रेशन में थे, वह ड्रग्स लेते थे, सुशांत नेपोटिज़्म का शिकार थे और भी कई ऐसी थ्योरीज़ को हमने सुना था।लेकिन सच क्या था यह सिर्फ ही सुशांत जानते थे।

फैंस आज भी रखते न्याय की उम्मीद

आज भी उनके फैंस उनके केस में न्याय की मांग कर रहे हैं। वह सब यह उम्मीद रखते है कि सुशांत को एक ना एक दिन इंसाफ जरूर मिलेगा। यही वजह है कि अगर सुशांत से जुड़ी कोई भी बात सामने आती है तो उनके फैंस भावुक हो जाते हैं। जैसे वह सब इस वक्त गुस्से में हैं और ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं।

टी-शर्ट पर ऐसा क्या लिखा है?

दरअसल, ऑनलाइन शॉपिंग फ्लिपकॉर्ट पर सेल में एक टीशर्ट मिल रही है, जिस पर सुशांत की फोटो लगी है। अब  सोचने वाली बात यह है कि टीशर्ट पर सुशांत की फोटो छपी तो भला इसमें भड़कने वाली बात क्या है? दरअसल, उस टीशर्ट पर सुशांत की फोटो के साथ एक कैप्शन लिखा है जो लोगों को बिलकुल पंसद नही आ रहा है। कैप्शन में लिखा है ‘Depression is like drowning’. इसका मतलब है ‘डिप्रेशन डूबने जैसा है’। इस हरकत को लेकर सुशांत के फैंस का पारा हाई हो गया है और लोग ट्वीट कर फिल्पकार्ट को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं।

ये भी पढ़े: नीरज चोपड़ा ने शेयर की इमोशनल पोस्ट, कॉमनवेल्थ गेम्स से बाहर होने की बताई वजह

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox