Thursday, July 4, 2024
HomeDelhiDelhi News: नोएडा में बिजली न होने के कारण लोग दिखे काफी...
India News(इंडिया न्यूज)Delhi Electricity Crisis, राजधानी दिल्ली (Delhi Electricity Crisis) के नोएडा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। नोएडा में बिजली कटने से लोग काफी ज्यादा परेशान है। दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में आने वाला नोएडा सेक्टर-100 स्थित एक अपार्टमेंट के लोगों ने रात में अपने-अपने घर को छोड़कर लोग पार्क में जा कर अपना डेरा जमा लिया और बिजली विभाग पर अपना सारा गुस्सा भी निकाला।

 भागने पर लोग हुए मजबूर

नोएडा सेक्टर 100 के एक अपार्टमेंट के लोग घर सो भागने पर मजबूर हो गए और घर के पास किसी पार्क में सभी ने अपना डेरा डाल लिया। जानकारी के मुताबिक ये पता चला है कि बिजली विभाग को सूचना देने पर भी बात को किसी न किसी कारण टाल ही देते है। बातचीत करने के दौरान लोग काफी गुस्से में नजर आते दिखे।

नोएडा में बिजली की संकट दिन व दिन बढ़ती ही जा रही है और इसकी वजह से नोएडा के लोग काफी परेशान हैं। विभाग को सूचना देने पर भी तकनीकी गड़बड़ी बता कर चुप हो जाते है। बिजली कटने के कारण से लोग अपार्टमेंट के पास में स्थित पार्क में रहते नजर आए और काफी गुस्से में नजर आए।

शहर में बिजली की संकट

नोएडा में भीषण गर्मी बढ़ने के बाद लोग काफी परेशान दिखे। घंटों तक इलेक्ट्रिसिटी सप्लाई न होने के कारण लोगों की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। बिजली विभाग से लगातार शिकायत दर्ज करने के बाद भी  बिजली संकट का समाधान नहीं हो पाया है। भीषण गर्मी बढ़ने के कारण उत्तर प्रदेश के कई शहर बिजली संकट की चपेट में आ गई हैं और इसके कारण लोग बहुत परेशान है। उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री ए.के शर्मा ने इस समस्या का समाधान जल्द से जल्द करने का आदेश दिया हैं।

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular