होम / केजरीवाल अन्ना के नहीं हुए. ये नटवर लाल हैं- सुधांशु त्रिवेदी

केजरीवाल अन्ना के नहीं हुए. ये नटवर लाल हैं- सुधांशु त्रिवेदी

• LAST UPDATED : April 1, 2023

प्रधानमंत्री मोदी के डिग्री को लेकर अरविंद केजरीवाल के तरफ से बोले गए हमले पर भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्त्ता और राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने पलटवार किया है. प्रेस कांफ्रेस करके सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि आम आदमी पार्टी खुद भ्रष्टाचार से जुड़ी है. कोर्ट ने मनीष सिसोदिया को लेकर यहां तक कहा है, कि मनीष सिसोदिया सबूत मिटा सकते है.

‘नया स्वांग रच रहे है केजरीवाल’

मनीष सिसोदिया और आम आदमी पार्टी के दुसरे लोग दिल्ली शराब घोटाले के लिए जिम्मादार है. ये इस घोटाले से जनता का ध्यान हटाने के लिए नया स्वांग रच रहे है. खुद को कट्टर ईमानदार बताते है ये भ्रषटतम हो गए है. सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि यह पूरा मामला प्रधानमंत्री की डिग्री संबंधित नहीं है, बल्कि यह मामला खुद के भ्रष्टाचार को छिपाने का है.

‘केजरीवाल की भाषा शैली निम्नतम स्तर पर’

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि केजरीवाल की भाषा शैली, भाव भंगिमा निम्नतम स्तर पर है. ये पढ़े हैं, लेकिन लिखते नहीं हैं. भ्रष्टाचार दूसरे से करवाएंगे. इसीलिए तरह-तरह का स्वांग रच रहे हैं. ये अन्ना के नहीं हुए. ये नटवर लाल हैं. इन्होंने ही कहा था कि पूरी संसद चोर है. इनका स्टैंड किसी भी बात पर क्लियर नहीं है. जब कोर्ट खुद कह चुकी है कि संबंधित डिग्री यूनिवर्सिटी की वेबसाइट पर है. इसीलिए अदालत का वक्त जाया करने के लिए दुर्भावना से ग्रस्त होकर ये किया गया है. इस कारण कोर्ट से फटकार भी मिली.

‘ये इसी तरह बरगलाते है’

यह भी पढ़े- पीएम ने दिया एमपी को वंदे भारत ट्रेन की सौगात, कहा पहले की सरकारें तुष्टीकरण में व्यस्त थी.

त्रिवेदी ने आगे कहा कि ये डिग्री की बात करते है खुद को आईआईटी वाला बताते है लेकिन कोरोना के समय में ये कह रहे थे कि सबको वैक्सीन बनाने की अनुमती दे दिया जाए. ये इसी तरह बरगलाते है. ये लोग राजनीति को निचले स्तर पर ले जाने का काम कर रहे है.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox