होम / Swati Maliwal Case: केजरीवाल की चुप्पी पर BJP का AAP पर हमला, केजरीवाल से की इस्तीफे की मांग

Swati Maliwal Case: केजरीवाल की चुप्पी पर BJP का AAP पर हमला, केजरीवाल से की इस्तीफे की मांग

• LAST UPDATED : May 16, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Swati Maliwal Case: BJP ने सीधे-सीधे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को स्वाति मालीवाल के साथ हुई मारपीट के मामले पर निशाना साँधा है। पार्टी ने बोला कि केजरीवाल स्वाति मालीवाल से जुड़े सवाल पर घबरा गए हैं। हम आपको बता दें कि भाजपा के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में तस्वीर दिखाते हुए कहा कि घटना का आरोपी बिभव कुमार, अब भी अरविंद केजरीवाल के साथ घूम रहा है।

भाटिया ने कहा कि केजरीवाल को स्वाति मालीवाल के साथ हुए घटना पर पछतावा नहीं है। उन्हें पश्चाताप तक नहीं है। अरविंद केजरीवाल को कार्रवाई करनी चाहिए थी, लेकिन वह जुड़वां भाई के साथ घूम रहे हैं। केजरीवाल ने स्पष्ट किया है कि महिला सम्मान के लिए उनके पास कोई जगह नहीं है।

Swati Maliwal Case: गौरव भाटिया ने लगाया CM केजरीवाल पर आरोप

भाजपा के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने आरोप लगाया है कि अरविंद केजरीवाल ने स्वाति मालीवाल के साथ हुए मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है। उन्होंने सवाल उठाया कि क्या स्वाति मालीवाल को जबरन दबाव बनाकर कहीं रखा गया है और क्या इस हमले के पीछे केजरीवाल के इशारे हैं। उन्होंने अरविंद केजरीवाल की खामोशी पर भी सवाल उठाए हैं और कहा कि उन्होंने न्याय की बात तक नहीं की है। उन्होंने यह भी दिखाया कि केजरीवाल ने आरोपी पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी या नहीं, इस पर कोई भी बयान नहीं किया।

इस्तीफा देने की मांग

गौरव भाटिया ने अरविंद केजरीवाल से सीधे इस्तीफे की मांग की है। उन्होंने कहा कि अगर केजरीवाल डरपोक हैं और अगर वे जवाब देने की स्थिति में नहीं हैं, तो वे इस्तीफा देने के लिए तैयार होना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि देश की महिलाएं गुस्से में हैं और केवल अरविंद केजरीवाल ही उसके लिए जिम्मेदार हैं। भाटिया ने अपनी मांग को गहराई से उजागर किया और केजरीवाल को न्याय मिलने की अपेक्षा की।

Swati Maliwal Case: केजरीवाल ने नहीं दिया था कोई जवाब

हम आपको बता दें कि केजरीवाल लखनऊ में थे और अखिलेश यादव के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल थे। जब उनसे स्वाति मालीवाल के मामले पर प्रश्न पूछा गया, तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। अखिलेश यादव ने कहा कि देश में ऐसे कई मुद्दे हैं जो स्वाति मालीवाल से भी बड़े हैं।

सांसद संजय सिंह ने इस मामले को लेकर कहा कि राजनीति नहीं होनी चाहिए। हाल ही में उन्होंने एक संवाददाता सम्मेलन में बताया कि स्वाति मालीवाल के साथ सीएम केजरीवाल के आवास पर बदसलूकी की गई थी और इस पर केजरीवाल ने कार्रवाई के निर्देश दिए थे।

Read More:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox