होम / सैलरी मांगने गए शख्स के चेक पर बॉस ने लिखा ‘चोर’, वजह जान रह जाएंगे हैरान

सैलरी मांगने गए शख्स के चेक पर बॉस ने लिखा ‘चोर’, वजह जान रह जाएंगे हैरान

• LAST UPDATED : March 17, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज),Viral News: एक शख्स के बॉस ने जब उसे पेमेंट का चेक दिया तो इस पर चोर लिखा मिला। उस व्यक्ति ने यह घटना सोशल मीडिया पर शेयर की जिसके बाद वह वायरल हो गई। ‘OriginalNotice7957’नाम के यूजर ने ने दावा किया कि उसे अपने पूर्व एम्पलाई के खिलाफ चोरी की रिपोर्ट करने के बाद “चोर” शब्द के साथ एक वेतन चेक मिला। शेयर किए जाने के बाद से, उनकी पोस्ट वायरल हो गई और इंटरनेट यूजर्स ने अलग-अलग रिएक्शन दिये।

जानिए पूरा मामला?

शख्स ने कहा, “मैंने अपने पूर्व बॉस के खिलाफ वेतन चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई क्योंकि उसने मेरे वेतन का केवल 80% भुगतान किया था। जब मैंने इसकी शिकायत श्रम विभाग से की. जब चेक मिला तो उस पर साफ-साफ “चोर” लिखा हुआ था। उन्होंने आगे कहा, “बेहद अजीब, अनुचित और शर्मनाक, खासकर जब दूसरे लोग देख रहे हों। क्या ऐसा कुछ किया जा सकता है?”

उन्होंने कहा, जब मैं अपनी आखिरी तनख्वाह मांगने गया तो उसने मुझे चोर कहते हुए एक ईमेल भी लिखा। कहा कि वह भुगतान नहीं करेगा। इसलिए मैंने शिकायत दर्ज की। उसने कहा कि मैं चोर था। धोखेबाज़, लेकिन यह नहीं बताया कि क्यों। मैं केवल अनुमान लगा सकता हूं क्योंकि मुझे पार्किंसंस रोग शुरुआती दौर में है, जो मेरे काम को प्रभावित करता है और मैं उनके स्तर पर प्रदर्शन नहीं कर सका। मैंने नौकरी छोड़ने से केवल 2 सप्ताह पहले ही उन्हें इसके बारे में बताया था।

Boss wrote “thief” on my check
byu/OriginalNotice7957 inantiwork

कैप्शन के साथ वेतन चेक की एक तस्वीर भी साझा की गई। साझा किए जाने के बाद से, पोस्ट को Reddit पर 35,000 अपवोट मिले हैं।

यूजर्स ने दी ये प्रतिक्रिया

एक यूजर ने कहा, “उसने आपको चोर कहा क्योंकि आपने उसे वास्तव में चोर के रूप में पकड़े जाने के लिए बुलाया था। यह शीर्ष स्तर की बात है ‘मैं जानता हूं कि आप हैं, लेकिन मैं क्या हूं?” एक अन्य ने कहा, “क्या आपको यकीन है कि वह सिर्फ उनके हस्ताक्षर नहीं थे?”

ये भी पढ़े:

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox