Sunday, July 7, 2024
HomeUncategorized2 और 3 मई को दिल्ली में होगी पानी की समस्या, इन...

लोगों के दैनिक कार्यों की आवश्यकता को देखते हुए, दिल्ली जल बोर्ड द्वारा निर्देस दिया है कि अपनी आवश्यक्ता को देखते हुए पानी को स्टोर करके रक लें. पानी की अधिक समस्या होने पर वाटर टैंकर के माध्यम से भी पानी सुविधा उपलब्ध किया जा सकता है.

India News: दिल्लीवासियों को 2 मई और 3 मई को पानी की समस्या (water problem) का सामना करना पड़ेगा. राजधानी दिल्ली(delhi) में बीते दिनों चल रहे मरम्मत कार्य की वजह से निर्धारित क्षेत्रों में जलापूर्ति प्रभावित रही. वही वर्तमान समय में भी दिल्ली के कुछ इलाकों में मरम्मत कार्य चल रही है जिसके वजह से जलापूर्ति प्रभावित रहेगी.

दिल्ली जल बोर्ड की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक 2 मई से 3 मई तक 16 घंटों के लिए दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में चल रहे मरम्मत कार्य की वजह से कई क्षेत्रों में पानी सप्लाई ठप रहेगा. पानी की सप्लाई न होने की वजह से लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. लोगों के सुविधाओं को ध्यान में ऱखते हुए टैंकर सुविधा के लिए कंट्रोल रूम पर कॉल करने का निर्देश दिया गया है

तुगलाकाबाद में अतिक्रमणरोधी अभियान पर सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगाने से किया इंकार

आपको बता दें कि राजधानी दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में मरम्मत कार्य होगा जिसकी वजह से 2 मई सुबह 10:00 बजे से लेकर 3 मई रात 2:00 बजे तक यानी लगभग 16 घंटों तक आसपास के क्षेत्रों में पानी सप्लाई ठप रहेगा. लोगों के दैनिक कार्यों की आवश्यकता को देखते हुए, दिल्ली जल बोर्ड द्वारा निर्देस दिया है कि अपनी आवश्यक्ता को देखते हुए पानी को स्टोर करके रक लें. पानी की अधिक समस्या होने पर वाटर टैंकर के माध्यम से भी पानी सुविधा उपलब्ध किया जा सकता है.

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular