Sunday, July 7, 2024
HomeUncategorizedएक राज्य में जीत, एक राज्य में हार...CM योगी बोलें, अब ट्रिपल...

''उत्तर प्रदेश में सुशासन, विकास व सुरक्षा के वातावरण के चलते नगर निकाय चुनाव में जनादेश मिला है. हमारे सहयोगी अपना दल ने स्वार और छानबे दोनों उपचुनाव जीते और समाजवादी पार्टी को हराया. निकाय चुनाव और उपचुनाव में हमें अवसर देने के लिए मैं मतदाताओं को धन्यवाद देता हूं.''

India News(इंडिया न्यूज): कर्नाटक विधानसभा चुनाव में बीजेपी को हार का मुंह देखना पड़ा तो वहीं यूपी निकाय चुनाव में बीजेपी ने अपने जीत का परचम लहरा दिया. भाजपा ने निकाय चुनाव में सभी नगर निगमों में जीत दर्ज की है. ऐसा माना जा सकता है कि भाजपा को कर्नाटक चुनाव हारने के बाद जो तकलीफ हुई होगी उसे यूपी निकीय चुनाव जरूर कम करने का काम करेगा.

बीजेपी की जीत को लेकर सीएम योगी ने बीजेपी कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए पार्टी के सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को बधाई दी. इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के सुयोग्य व यशस्वी नेतृत्व व मार्गदर्शन में उत्तर प्रदेश में बीजेपी ने नगर निकाय चुनाव में अब तक की सबसे बड़ी विजय प्राप्त की है. 17 नगर निगमों में पहली बार भारतीय जनता पार्टी पूर्ण बहुमत के साथ विजय प्राप्त करने में सफल हुई है. 2017 से भारतीय जनता पार्टी दोगुने से अधिक सीटें नगर पालिकाओं में प्राप्त कर रही है.

सीएम योगी ने कहा, ”उत्तर प्रदेश में सुशासन, विकास व सुरक्षा के वातावरण के चलते नगर निकाय चुनाव में जनादेश मिला है. हमारे सहयोगी अपना दल ने स्वार और छानबे दोनों उपचुनाव जीते और समाजवादी पार्टी को हराया. निकाय चुनाव और उपचुनाव में हमें अवसर देने के लिए मैं मतदाताओं को धन्यवाद देता हूं.”

Delhi: दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष का बयान, अब नौकरशाहों को करना होगा ठीक से काम, क्योंकि ट्रांसफर और पोस्टिंग…

योगी ने कहा, ”मैं लोगों को आश्वस्त करना चाहता हूं कि यूपी सरकार उनके विकास और सुरक्षा के लिए काम करती रहेगी.” इसके बाद सीएम योगी ने कहा कि साल 2017 में बीजेपी ने नगरपालिकाओं ने 60 सीटें जीती थी, लेकिन साल जनता ने हमें दोगूने सीटों पर सेवा करने का अवसर दिया.”

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular