Thursday, July 4, 2024
HomeUncategorizedमहिला ने नहीं दिया तलाक, तो पति ने करवा दी हत्या, दिल्ली...

उसने विपिन को उसकी हत्या के लिए 10 लाख रुपये देने का वादा किया और 2.40 लाख रुपये काम से पहले भी दिय़ा. गुप्ता ने यह वादा किया बाकी रुपये काम के बाद दे दिए जाएंगे. घटना के अंजाम देते समय घर में तोड़ फोड़ भी की गई जिससे की ऐसा लगे की लूट की घटना को अंजाम देते समय यह घटना घटी.

India News (इंडिया न्यूज़): दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके से एक खौफनाक खबर सानने आई है, जहां एक 71 वर्षीय पति के उपर आरोप है कि उसने अपनी 35 वर्षीय पत्नी की हत्या करा दी. पुलिस के मुताबिक घटना दोपहर करीब ढाई बजे पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके में हुई. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को मृत पाया. साथ ही उसके शरीर पर चाकू के कई घाव भी मिले.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ कि पीड़िता की शादी पिछले साल नवंबर में एसके गुप्ता नामक शख्स से हुई थी. 71 वर्षीय व्यक्ति ने दिल्ली में 35 वर्षीय पत्नी की हत्या के लिए 2 हत्यारों को सुपारी दिया इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है.जांच से पता चला कि गुप्ता ने महिला से यह सोचकर शादी की थी कि वह उसके बेटे अमित (45) की देखभाल करेगी, जो शारीरिक रूप से विकलांग है और सेरेब्रल पाल्सी से भी पीड़ित है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. इसलिए गुप्ता ने तलाक लेने का फैसला किया लेकिन उनकी पत्नी ने उन्हें तलाक देने के लिए एक करोड़ रुपये की मांग की. वह किसी भी कीमत पर महिला से छुटकारा पाना चाहता था, लेकिन उसकी मांग के आगे नहीं झुकना चाहता था.

पुलिस के मुताबिक, गुप्ता आरोपी विपिन के संपर्क में आया था जो उसके बेटे अमित को अस्पताल ले जाता था. उसने अपने बेटे और विपिन के साथ मिलकर पत्नी की हत्या की साजिश रची. उसने विपिन को उसकी हत्या के लिए 10 लाख रुपये देने का वादा किया और 2.40 लाख रुपये काम से पहले भी दिय़ा. गुप्ता ने यह वादा किया बाकी रुपये काम के बाद दे दिए जाएंगे. घटना के अंजाम देते समय घर में तोड़ फोड़ भी की गई जिससे की ऐसा लगे की लूट की घटना को अंजाम देते समय यह घटना घटी.

karnataka cm: खत्म हुआ कर्नाटक का नाटक, खड़गे ने लिया फैसला…सिद्धारमैया और शिवकुमार में बनी सहमती

जांच के आधार पर, चार आरोपी एसके गुप्ता, उनके बेटे अमित और दो संविदा हत्यारों – विपिन सेठी (45) और हिमांशु (20) को घटना के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है. इन्होंने अपराध में अपनी भूमिका कबूल कर ली है, शात ही पुलिस ने कहा कि अपराध में इस्तेमाल किए गए फोन, खून से सने कपड़े और स्कूटर बरामद करने के प्रयास किए जा रहे हैं.

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular