Tuesday, July 2, 2024
HomeViralPM Modi: बच्चों के साथ बच्चा बन खेले PM मोदी, Viral हुआ...

PM Modi: बच्चों के साथ बच्चा बन खेले PM मोदी, Viral हुआ वीडिओ

India News(इंडिया न्यूज़), PM Modi: पीएम मोदी का शेड्यूल काफी व्यस्त है। विधानसभा चुनाव में बीजेपी को जीत दिलाने के लिए वह लगातार 5 राज्यों का दौरा कर रहे हैं। अकेले मध्य प्रदेश में मोदी 7 दिनों में 14 जनसभाएं कर चुके हैं। इसके अलावा वह राजस्थान का चुनावी दौरा भी कर रहे हैं। इसके बावजूद पीएम मोदी बच्चों से मिलने में पीछे नहीं रहते हैं।

जगजाहिर है बच्चों से प्यार

पीएम नरेंद्र मोदी का बच्चों के प्रति प्रेम जगजाहिर है। मोदी को जहां भी बच्चे मिलते हैं, उन पर अपना प्यार बरसाने में पीछे नहीं रहते। पीएम मोदी को बच्चों को गोद में खिलाना, चॉकलेट देना और थोड़े बड़े बच्चों के साथ खेलना पसंद है। मोदी के ऐसे वीडियो लगातार सामने आते रहते हैं, जिसमें वह बच्चों के साथ हंसते-खेलते नजर आते हैं। अब पीएम मोदी ने दो बच्चों के साथ खेलते हुए अपना एक और वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में एक लड़की है और एक उसका छोटा भाई है। ये बच्चे अपने माता-पिता के साथ पीएम मोदी से मिलने पहुंचे थे। मोदी ने पहले तो बच्चों को ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद दिया और फिर उनके साथ खेलने लगे। मोदी और बच्चों का ये गेम 1 रुपये के सिक्के से था। बचपन में कई लोगों ने 1 रुपये के सिक्के से ऐसा खेल खेला होगा। देखिए, कैसे मोदी इन बच्चों के साथ खेलते और हंसते नजर आ रहे हैं।

वीडियो हुआ वायरल

हाल ही में पीएम मोदी का एक और वीडियो वायरल हुआ था। उस वीडियो में पीएम मोदी एक कार्यक्रम में एक छोटे बच्चे को गोद में लेकर दुलारते नजर आ रहे थे। मोदी बच्चे को गोद में लेकर उसे घुमाने ले जाने के लिए कहते भी दिखे। ठीक वैसे ही जैसे आपके और हमारे घर के बड़े-बूढ़े बच्चे को बाहर घुमाने ले जाने की बात करते हैं। इस बच्चे के साथ भी मोदी काफी खुश दिखे। इसके अलावा जहां भी ट्रेन या मेट्रो चलती है, मोदी बच्चों के साथ भी नजर आते हैं। नई वंदे भारत ट्रेन या मेट्रो का उद्घाटन करने के बाद पीएम मोदी इसमें सफर कर रहे बच्चों से बात करते हैं और उनकी शिक्षा के बारे में भी पूछते हैं। भारत के लोगों को अपने परिवार का हिस्सा बताने वाले पीएम मोदी से मिलकर बच्चे भी काफी खुश नजर आ रहे हैं।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular