Tuesday, July 9, 2024
HomeViralNOIDA के छोटे बच्चे ने 700 रुपए में मांगी थार, आनंद महिंद्रा...

NOIDA के छोटे बच्चे ने 700 रुपए में मांगी थार, आनंद महिंद्रा ने जो कहा खूब हो रहा वायरल

India News (इंडिया न्यूज),Anand Mahindra Viral Video: कारोबारी आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह के वीडियो अपने सोशल मिडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करते रहते हैं। कभी उनके आधिकारिक अकाउंट से फनी तो कभी मोटिवेशनल वीडियो शेयर किये जाते हैं। ऐसे में उन्होंने अब एक छोटे बच्चे का वीडियो शेयर किया है। जो महिंद्रा कंपनी की थार को केवल महज 700 रुपए में खरीदना चाहता है। नोएडा के इस बच्चे का वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी कई तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

छोटे बच्चे ने कही 700 रूपये में थार खरीदने की बात

वहीँ, आनंद महिंद्रा ने भी सोशल मीडिया पर एक छोटे बच्चे और उसके पिता के बीच हो रही बातचीत का वीडियो शेयर किया है। बता दें, वायरल वीडियो में बच्चा अपने पिता से महिंद्रा थार के बारे में बात करता नजर आ रहा है। वह अपने पिता से कहता है कि हम चलकर महिंद्रा की नई थार ले आएंगे। वह भी महज 700 रुपए में। इस वीडियो के साथ आनंद महिंद्रा ने एक ऐसा कैप्शन लिखा, जो खूब वायरल हो रहा है।

आनंद महिंद्रा ने ने दिया ये रिएक्शन 

आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो को शेयर कर सोशल मीडिया पर लिखा है कि उनके दोस्त ने इसे यह कहकर भेजा है कि वह चीकू को बहुत प्यार करते हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा कि अब मैं भी उससे प्यार करने लगा हूं लेकिन मुझे केवल इस बात से दिक्कत है कि वह मात्र 700 रुपए में थार खरीदना चाहता है, अगर हम ऐसा करते हैं तो जल्दी ही दिवालिया हो जाएंगे।

also read ; Brij bhushan singh: कोई भी मेजबानी के लिए तैयार नहीं: बृज भूषण ने नए कुश्ती पैनल का बचाव किया

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular