Thursday, July 4, 2024
HomeViralकाजू बर्फी खिला रहा था दूल्हा, दुल्हन बोली..., फिर टूट गई शादी!

काजू बर्फी खिला रहा था दूल्हा, दुल्हन बोली..., फिर टूट गई शादी!

India News (इंडिया न्यूज़),Viral Marriage: हरियाणा के रेवाड़ी में शादी से जुड़ा एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक दूल्हे ने सात फेरे लेने के बाद दुल्हन को अपने साथ ले जाने से इनकार कर दिया। पूरा मामला अब पुलिस तक भी पहुंच गया है। अब दूल्हे और उसके परिवार पर भी दहेज मांगने का आरोप लगाया है। वहीं, यह बात भी सामने आई है कि खाना खाते वक्त दूल्हा अपनी दुल्हन को काजू खिलाना चाहता था, लेकिन दुल्हन ने कहा कि उसे गाजर का हलवा (गजरेला) पसंद है। इसी बात पर दोनों के बीच बहस हुई और फिर दूल्हे ने दुल्हन को ले जाने से इनकार कर दिया।

दरअसल, कल नारनौल से 15 किलोमीटर दूर गांव निजामपुर में रेवाड़ी जिले के लाला रोहधाई गांव से एक बारात आई थी। वधू पक्ष ने बारात का स्वागत किया। शादी को लेकर खुशी का माहौल था। बाराती नाचते हुए खाना खा रहे थे. इसके बाद बारी आई शादी की अन्य रस्मों की। दूल्हे ने भी अपनी होने वाली पत्नी के साथ सात फेरे लिए. इसके बाद कुछ ऐसा हुआ कि दूल्हे ने दुल्हन को अपने साथ ले जाने से इनकार कर दिया. उनके इस फैसले से शादी समारोह में सन्नाटा छा गया।

दूल्हे ने कहा?

जब दूल्हे से उसके अजीब फैसले के बारे में सवाल किया गया तो उसने कहा, ये निजी मामले हैं, मैं लड़की को नहीं ले जाना चाहता। मैंने लड़की से पूछा, अगर भविष्य में मेरे पिता को कुछ हो गया और मुझे जानवर पालने पड़े तो क्या तुम जानवरों की देखभाल करोगी? इस पर उन्होंने कहा कि मैं ऐसा नहीं करूंगी। इस वजह से मैंने उसे ले जाने से इनकार कर दिया।’

दुल्हन बोली उसे कड़ी सजा दी जाए

उधर, दुल्हन का कहना है कि विवाद खाने को लेकर शुरू हुआ था। मैंने कहा कि मुझे कचू कतली नहीं गाजर का हलवा पसंद है। इस पर उन्होंने कहा कि आपके मूल्य, पसंद-नापसंद जो भी हों, उसका ख्याल रखा जाएगा। इसके बाद उन्होंने कहा, मैंने इंग्लिश मीडियम से पढ़ाई की है, आपने कितनी पढ़ाई की है? तुम पढ़ी-लिखी नहीं हो इसलिए मैं तुमसे शादी नहीं करूंगा। वहीं दुल्हन ने मांग की है कि उसे कड़ी से कड़ी सजा दी जाए।

ये भी पढ़े:

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular