Thursday, July 4, 2024
HomeViral5 रुपए को लेकर महिला और ड्राइवर में हुई तीखी बहस; VIDEO...

5 रुपए को लेकर महिला और ड्राइवर में हुई तीखी बहस; VIDEO वायरल

India News ( इंडिया न्यूज़ ),Woman’s Argument With Driver : एक महिला और कैब ड्राइवर के बीच तीखी नोकझोंक का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बता दें, इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सही लोकेशन पर छोड़ने के लिए कैब ड्राइवर 100 रुपये डिमांड कर रहा है, जबकि महिला इस बात पर अड़ी हुई है कि बोर्डिंग के समय जब किराया 95 रुपये था तो 100 रुपये कैसे हो गए? बता दें, मामला यही नहीं रुकता है जब महिला आगे ड्राइवर की बातों को रिकॉर्ड करना शुरू करती है, तो आगे ड्राइवर गुस्से से और भी तमतमा जाता है।

लगातार होती रही बहस

बता दें, सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो की क्लिप कुछ ही सेकंड की है। इसमें कैब ड्राइवर को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि बताए गए लोकेशन पर ड्रॉप करने में उसे कोई प्रॉब्लम नहीं है।हालाँकि, अगर गाड़ी ज्यादा चली, तो अतिरिक्त शुल्क देना पड़ेगा। वहीँ, महिला इसका विरोध करती रहती है और सही डेस्टिनेशन पर ड्रॉप करने के लिए अड़ जाती है। जिसपर ड्राइवर महिला से बार-बार चीखते हुए कह रहा होता है कि ‘अगर गाड़ी एक्स्ट्रा चली, तो एक्स्ट्रा पैसा लगेगा।

 

कंपनी ने मांगी मांफी

मालूम हो, इस नोकझोंक के वीडियो को इंस्टाग्राम पर lafdavlog नाम के अकाउंट से साझा किया गया है। क्लिप में दिए गए कैप्शन के मुताबिक, ड्राइवर indrive कंपनी से जुड़ा है। वहीँ,इस मसले में कंपनी ने भी रिएक्ट किया है। कंपनी ने कहा, ड्राइवर द्वारा प्रदर्शित व्यवहार को हमारे प्लेटफॉर्म पर बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इसके आगे कंपनी ने घटना पर जांच का भरोसा देते हुए उचित कार्रवाई की बात कही है।

also read :HelthTips: सर्दियों में बढ़ जाता है जोड़ों का दर्द, करें ये उपाय तुरंत मिलेगा आराम

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular