Sunday, July 7, 2024
HomeViralViral: सड़क पर चलते-चलते अचानक हवा में उड़ा ऑटो, Video देख रह...

Viral: सड़क पर चलते-चलते अचानक हवा में उड़ा ऑटो, Video देख रह जाएंगे दंग

India News(इंडिया न्यूज़), Viral: दुनियाभर में रोजाना सड़क पर कई हादसे होते है। कुछ हादसे बेहद गंभीर होते हैं तो कुछ बहुत मामूली होते हैं। सड़क पर कई हादसे आमतौर पर या तो ध्यान भटकने के वजह से होते है। या फिर किसी दूसरी गाड़ी के टक्कर मारने की वजह से होते हैं। सोशल मीडिया पर सड़क हादसे का एक ऐसा चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है दो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाओगे।

चालक खुद ही गंभीर हादसे का शिकार

बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो काफी हैरान करने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि इस वीडियो में एक ऑटो चालक अपने आप ही गंभीर हादसे का शिकार हो गया। न तो कोई आगे डिवाइडर था और ना ही ऑटो को किसी गाड़ी ने टक्कर मारी। ऑटो अपने आप ही बिना किसी वजह से पलट गया। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सड़क पर कोई गड्ढा नहीं है, जिससे टकराकर कोई गाड़ी हादसे का शिकार हो। सारी गाड़ियां तेज रफ्तार में चल रही थी। ऑटो ड्राइवर भी अपनी स्पीड में चल रहा था।

हवा में उछला ऑटो

ऑटो ड्राइवर को इस बात का अंदाजा नहीं था कि उसके साथ आगे क्या होने वाला है। वह संभलकर ऑटो चला रहा था कि तभी उसका एक टायर निकलकर हवा में उछला और ऑटो का बैलेंस बिगड़ गया। बैलेंस बिगड़ने के कारण ऑटो पूरी तरह से पलट गया। यह हादसा देखकर आसपास मौजूद लोग दंग रह गए। सभी यह सोचकर हैरान हो रहे थे कि आखिर ये हादसा कैसे हुआ। न तो ऑटो डिवाइडर से टकराया था और ना ही उसके रास्ते में कोई आया। फिर कैसे ऑटो पलट गया।

यूजर्स ने किया कमेंट

हादसे के बाद वहां मौजूद सभी लोग ऑटो ड्राइवर की मदद के लिए दौडे। वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स भी चौंक गए हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘आगे का पहिया निकलकर नीचे घुस गया है।’ जबकि दूसरे यूजर ने कहा, ‘शायद भूत होगा सड़क पर।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular