होम / Delhi Rain: दिल्ली-NCR में भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Delhi Rain: दिल्ली-NCR में भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

• LAST UPDATED : August 20, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Rain: दिल्ली-एनसीआर में बारिश हो रही है। मौसम विभाग ने आज हल्की बारिश की भविष्यवाणी की थी। मौसम विभाग का कहना है कि हल्की बारिश के साथ-साथ आसमान में हल्के बादल भी छाए रहेंगे। इस दौरान अधिकतम तापमान 36 और न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है। हालांकि मौसम विभाग ने बुधवार और गुरुवार को भारी बारिश के संकेत दिए हैं। ऐसे में लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिल सकती है।

कल कैसा था मौसम

सोमवार सुबह से ही दिल्ली में आसमान में बादल छाए रहे। दोपहर में तेज धूप खिलने से उमस और भी बढ़ गई। लेकिन शाम को दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में हल्की बारिश दर्ज की गई। अगर दिल्ली में कल के न्यूनतम तापमान की बात करें तो न्यूनतम तापमान 27.6 डिग्री और अधिकतम तापमान 35.6 डिग्री सेल्सियस रहा।

ये भी पढ़े: Delhi: दिल्ली में लाखों मकानों पर तोड़फोड़ का खतरा,जानें सब कुछ

इस हफ्ते कैसा रहेगा मौसम

दिल्ली-एनसीआर में आज भी बादलों की आवाजाही जारी रहेगी। इस दौरान कई इलाकों में हल्की बारिश की भी उम्मीद है। मंगलवार को दिल्ली में अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है। वहीं 21 और 22 अगस्त को दिल्ली-एनसीआर में हल्की से मध्यम बारिश होने का अनुमान है। 23 अगस्त को फिर से हल्की बारिश होने का अनुमान है। इसके साथ ही 24 और 25 अगस्त को दिल्ली में गरज के साथ छींटे पड़ने की संभावना है। इस दौरान दिल्ली में अधिकतम तापमान 33 से 35 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 25 से 26 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है।

कई इलाकों में हुआ जलभराव

सुबह से लगातार हो रही बारिश की वजह से दिल्ली के कई इलाकों में जलभराव हो गया है। पुरानी दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके में बारिश की वजह से गलियां तालाब बन गई हैं। गलियों में पानी भर गया है। जिसकी वजह से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। आनंद पर्वत इलाके में भी बारिश की वजह से जलभराव हो गया है, जिसकी वजह से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

ये भी पढ़े: DDA Flats: दिल्ली में घर खरीदने का सपना होगा साकार, यहां जानें पूरी जानकारी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox