Saturday, July 6, 2024
HomeWeather'दिल्ली में सितम ढाह रही सर्दी', लोगों ने ली ऐसे मौसम की...

'दिल्ली में सितम ढाह रही सर्दी', लोगों ने ली ऐसे मौसम की मौज, जानिए क्या बोले

India News (इंडिया न्यूज),Delhi Weather Memes: देश की राजधानी दिल्ली समेत उत्तर भारत के राजस्थान, हरियाणा, पंजाब, उत्तर प्रदेश, बिहार और झारखंड में कड़ाके की ठंड के साथ सर्दी का सितम जारी है। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार, यहां गुरुवार (4 जनवरी) को सूरज ढलने के बाद से लेकर दिन को सूरज उगने तक घना कोहरा छा रहा है। इधर, राजधानी के मौसम पर लोगों ने शानदार मीम्स शेयर किए हैं। लोगों का कहना है कि बस दिल्ली में बस स्नोफॉल होना बाकी है।

‘दिल्ली में बस स्नोफॉल होना बाकी है…’

बता दें, दिल्ली में पड़ रही कड़ाके की सर्दी पर लोगों ने मजेदार मीम्स सोशल मीडिया पर साझा किए हैं। दिल्ली मीम्स नाम के एक वेरीफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से मीम्स शेयर कर लिखा गया कि नहीं भाई हम भी मनाली में ही है क्योंकि दिल्ली का मौसम भी ऐसा ही है। बस स्नोफॉल होना बाकी है।

वहीँ, एक अन्य यूजर ने मशहूर अभिनेता पंकज त्रिपाठी के फोटो शेयर कर लिखा कि बाहर निकलना ‘रिस्क’ है।

दिल्ली में आज का तापमान

बता दें, दिल्ली के तापमान पर अगले 7 दिनों के लिए IMD के पूर्वानुमान में कहा गया है कि दिल्ली में न्यूनतम तापमान 7 डिग्री और अधिकतम तापमान 19 डिग्री सेल्सियस के बीच बना रहेगा। वहीँ, गुरुवार (4 जनवरी)को यह 9.4 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया गया है। इसके अलावा पुणे में 16.6 डिग्री सेल्सियस, अहमदाबाद में 15.6 डिग्री सेल्सियस, कोलकाता में 15.8 डिग्री सेल्सियस, हैदराबाद में 19.5 डिग्री सेल्सियस, चेन्नई में 24.5 डिग्री सेल्सियस, बेंगलुरु में 19.6 डिग्री सेल्सियस और मुंबई में 20.2 डिग्री सेल्सियस न्यूनतम तापमान रिकार्ड किया गया है।

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular