Tuesday, July 9, 2024
HomeAstrologyसड़क पर पैसों का मिलना देता है कई संकेत, उठाने से पहले...

सड़क पर पैसों का मिलना देता है कई संकेत, उठाने से पहले जानें ये बात

इंडिया न्यूज (इंडिया न्यूज), Vastu Tips For Money: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुछ घटनाएं भविष्य में होने वाली शुभ और अशुभ घटनाओं का संकेत देती हैं। इनका सीधा संबंध आपकी जिंदगी से है। कई बार आपने देखा या सुना होगा कि राह चलते हमें सड़क पर कुछ सिक्के या नोट पड़े हुए मिल जाते हैं। कई बार हम इन्हें उठाकर अपनी जेब में रख लेते हैं। वहीं, कुछ लोग इन्हें किसी और को दे देते हैं। वहीं, कुछ लोग इसे नजरअंदाज कर देते हैं। वहीं ऐसी मान्यता है कि सड़क पर पड़े पैसे मिलना भविष्य में होने वाली घटनाओं का संकेत देता है। तो आइए जानते हैं कि ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इसे शुभ या अशुभ संकेत माना जाता है।

सड़क पर मिले धन के शुभ-अशुभ संकेत

  •  सड़क पर गिरा हुआ सिक्का मिलना बहुत शुभ माना जाता है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार यह इस बात का संकेत है कि आप जिस काम के लिए जा रहे हैं उसमें आपको सफलता मिलेगी।
  • सड़क पर गिरे हुए पैसे मिलना किस्मत चमकने का संकेत माना जाता है. यह इस बात का संकेत है कि आपको जल्द ही तरक्की मिलने वाली है।
  • अगर आपको सड़क पर एक रुपये का सिक्का गिरा हुआ मिलता है, तो इसका मतलब है कि आप जल्द ही कोई सफल और नेक काम शुरू करने वाले हैं।
  • अगर आपको सड़क पर 10 रुपये का नोट गिरा हुआ मिलता है तो यह इस बात का संकेत है कि आपको अपने द्वारा लिए गए फैसले पर पूरा भरोसा हो सकता है. आपके द्वारा लिया गया निर्णय सही होगा।
  • अगर आपको सड़क पर सिक्का गिरा हुआ मिल जाए तो समझ लीजिए कि आप पर भगवान की कृपा है। दरअसल, सिक्के धातु के बने होते हैं इसलिए ऐसा माना जाता है कि इनसे व्यक्ति पर भगवान की कृपा होती है।

Disclaimer:(यहां दी गई जानकारी धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित है, इसका कोई वैज्ञानिक प्रमाण नहीं है। इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है।)

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular