Thursday, July 4, 2024
HomeBreaking NewsAam Aadmi Party: आतिशी बोलीं, दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की तैयारी!

Aam Aadmi Party: आतिशी बोलीं, दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की तैयारी!

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Aam Aadmi Party: आम आदमी पार्टी (AAP) की मंत्री आतिशी ने केंद्र सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। आतिशी का कहना है कि मोदी सरकार दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लागू करने की तैयारी कर रही है। उन्होंने दावा किया कि दिल्ली में चुनी गई सरकार के खिलाफ राजनीतिक षड्यंत्र चल रहा है। इसके साथ ही, आतिशी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को झूठे आरोपों में गिरफ्तार किया गया है।

आतिशी ने शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस के जरिए इस मामले पर खुलकर बोला। उन्होंने कहा, “मेरे विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार, दिल्ली में राजनीतिक षड्यंत्र चल रहा है और सरकार के खिलाफ साजिश रची जा रही है।” आतिशी ने इसके अलावा बताया कि दिल्ली की चुनी हुई सरकार के अधिकारी मीटिंग में नहीं आ रहे हैं। इससे साफ होता है कि दिल्ली की जनता के खिलाफ षड्यंत्र चल रहा है।

ये भी पढ़ें: Delhi Government: दिल्ली के मुख्य सचिव के खिलाफ FIR दर्ज, भ्रष्टाचार के आरोप!

आतिशी के आरोपों के बाद इस मामले में गहराई से जाँच की जा रही है। उन्होंने आगे कहा कि उनके द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर इस मामले की गहराई से जाँच की जाएगी। इस बारे में सरकारी अधिकारियों ने अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। लेकिन इस मामले की गहराई से जाँच के लिए शीघ्र कदम उठाए जा रहे हैं।

Aam Aadmi Party से बीजेपी को खतरा’- आतिशी

दिल्ली की मंत्री आतिशी के मुताबिक, अरविंद केजरीवाल सरकार द्वारा किए जा रहे काम से बीजेपी डरती है। उनके अनुसार, यह डर इसलिए है क्योंकि वे अपने राज्य में किसी भी ऐसी पॉलिसी को लागू नहीं कर पाएंगे, जो केजरीवाल ने वादा किया है। उन्हें सबसे बड़ा खतरा सीएम अरविंद केजरीवाल के वादों से है, जैसे कि महिलाओं को हज़ार रुपये देने का वादा। इसलिए उनके अनुसार, बीजेपी द्वारा सीएम को रोकने के लिए यह साजिश रची जा रही है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular