Monday, July 1, 2024
HomeBreaking NewsDelhi: कनॉट प्लेस में मिला संदिग्ध बैग, मचा हड़कंप

Delhi: कनॉट प्लेस में मिला संदिग्ध बैग, मचा हड़कंप

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi: पुलिस को कनॉट प्लेस के एन ब्लॉक में एक संदिग्ध बैग के बारे में सूचना मिली। तुरंत, एक पुलिस टीम ने मौके पर जाँच के लिए क्षेत्र को घेर लिया है। दिल्ली के दिल, कनॉट प्लेस में शनिवार को एक संदिग्ध बैग की खोज से हलचल मच गई।

Delhi: क्या था मामला?

कनॉट प्लेस के एन ब्लॉक में शनिवार को एक लापता बैग मिलने से हलचल मच गई। पुलिस को सूचना मिलते ही उन्होंने तत्काल कार्रवाई की, इलाके को खाली करवाया और घेराबंदी की। बम स्क्वॉड, डॉग स्क्वॉड, फायर विभाग और अन्य एजेंसियां भी आगे आकर उपस्थित हुईं। बैग की जाँच में केवल पुराने कपड़े ही पाए गए। इस संदेश से कुछ समय तक पूरे कनॉट प्लेस में हलचल बनी रही।

इस समय मिली थी खबर

दिल्ली फायर सर्विस (डीएफएस) के मुताबिक, कंट्रोल रूम में दोपहर के लगभग 2 बजकर 41 मिनट पर एक कॉल आया कि एम और एन ब्लॉक के बीच की रेड लाइट के पास एक लापता बैग है। सूचना देने वाले ने बैग में बम के संदेश को दिखाया। इसके बाद, मौके पर तुरंत दो डमकल वाहनों को भेजा गया। साथ ही, स्थानीय पुलिस ने ब्लॉक के पास के इलाके की घेराबंदी की। बैग फुटपाथ पर रखा गया था और बाद में बरामद किया गया।

Delhi: जांच हुई शुरू

बाद में लापता बैग की जाँच शुरू की गई, लेकिन उसमें कोई संदिग्ध चीज़ नहीं मिली। बैग में सिर्फ कुछ कपड़े ही थे। आशंका है कि कोई व्यक्ति इलाके में अपना बैग भूल गया होगा। हालांकि, किसी भी पहचान पत्रिका की बरामदगी नहीं हुई है जिससे यह पता चल सके कि बैग किसका था। पुलिस मामले की जाँच में जुटी हुई है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular