Wednesday, July 3, 2024
HomeBreaking NewsFitness Icon को आया डबल हार्ट अटैक, हुई मौत; जानिए कैसे

Fitness Icon को आया डबल हार्ट अटैक, हुई मौत; जानिए कैसे

India News(इंडिया न्यूज़), Anil Kadsur: अनिल कदसूर ने 31 जनवरी को सोशल मीडिया पर अपनी अनोखी उपलब्धि पोस्ट की, उन्होंने 42 महीने तक लगातार 100 किलोमीटर की साइकिल यात्रा पूरी कर ली थी! उसी रात 45 साल के अनिल कदसूर ने बेचैनी की शिकायत की और उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया। जंहा से वह घर नहीं लौटे, अनिल कदसूर की शुक्रवार, 2 फरवरी की सुबह दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई।

100 किमी रोज चलाते थे साईकल

1,000 से अधिक दिनों तक प्रतिदिन 100 किमी साइकिल चलाने की अपनी असाधारण उपलब्धि के लिए जाने वाले, अनिल कदसूर बेंगलुरु में साइकिलिंग समुदाय के लिए एक प्रेरणा बन गए थे, उनके समर्पण ने कई रिकॉर्ड बनाए और कई लोगों को साइकिलिंग और फिटनेस अपनाने के लिए प्रभावित भी किया।

उनके अचानक से मौत ने उत्साही लोगों के दिलों में एक खालीपन छोड़ दिया है और गहन शारीरिक गतिविधि और हेल्थ के बीच संतुलन के बारे में बातचीत शुरू कर दी है। कई साइकिल प्रेमी, राजनेता, डॉक्टर, फिटनेस विशेषज्ञ और यहां तक ​​कि आम बेंगलुरुवासी भी अपने सोशल मीडिया एक्स अकाउंट पर शोक जताया।

BJP सांसद तेजस्वी सूर्या ने जताया दुख

BJP सांसद तेजस्वी सूर्या ने एक्स पर लिखा “साइकिल चालक अनिल काडसूर के निधन के बारे में जानकर दुख हुआ। अनिल, जिन्हें प्यार से सेंचुरी राइडर कहा जाता है, पिछले 1,500 दिनों से रोजाना 100 किमी की सवारी कर रहे थे, बेंगलुरु दक्षिण में एक प्रसिद्ध व्यक्ति थे और मेरे जैसे कई युवाओं के लिए एक फिटनेस आइकन थे। हममें से कई लोगों ने उसे शहर में घूमते हुए भी देखा होगा।”

ये भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular