Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsThane Runover case: Thane Runover case: प्रिया सिंह मामले में SIT की...

Thane Runover case: प्रिया सिंह मामले में SIT की बड़ी कारवाई, नौकरशाह के बेटे समेत 2 अन्य गिरफ्तार

India News ( इंडिया न्यूज),Maharashtra: ठाणे पुलिस की एसआईटी ने रविवार को मुख्य आरोपी, महाराष्ट्र के वरिष्ठ नौकरशाह के बेटे अश्वजीत गायकवाड़ और उसके दो सहयोगियों रोमिल पाटिल और सागर शेडगे को उस घटना के सिलसिले में गिरफ्तार किया, जिसमें गायकवाड़ द्वारा कथित तौर पर उसे कुचलने की कोशिश के बाद एक महिला प्रिया सिंह घायल हो गई थी। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, पुलिस ने घटना में इस्तेमाल कार को भी जब्त कर लिया है।

जानें पूरा मामला

सामने आई जानकारी के अनुसार,महाराष्ट्र के एक वरिष्ठ नौकरशाह के बेटे ने ठाणे के एक होटल के नजदीक 26 वर्षीय एक महिला को अपनी कार से कुचलने की कथित तौर पर कोशिश की, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई। बता दें, इस मामले की जांच अब पुलिस की विशेष टीम यानी सीट कर रही है। पुलिस के अनुसार, आरोपी व्यक्ति महिला का प्रेमी बताया जा रहा है।

SIT मामले के सभी पहलुओं की कर रही जांच

बता दें, मामले में पुलिस ने जानकारी दी है कि 26 वर्षीय प्रिया सिंह के आरोप पर अश्वजीत गायकवाड़ के खिलाफ स्वेच्छा से चोट पहुंचाने और लापरवाही से गाड़ी चलाने से संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है, जो अब अस्पताल में भर्ती है। वहीँ, ठाणे के पुलिस आयुक्त जय जीत सिंह ने कहा, “जांच के लिए जोन-5 के पुलिस उपायुक्त अमर सिंह जाधव के नेतृत्व में एक एसआईटी का गठन किया गया है। यह टीम मामले के सभी पहलुओं की जांच कर रही है।”

also read :‘पहले एक सेब लाओ, फिर PoK में तिरंगा फहराना …’ मंत्री के दावे पर अधीर रंजन चौधरी का तंज

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular