Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeApril 14: दिल्ली में पानी की वजह से बहा खून, महिला को...

April 14: दिल्ली में पानी की वजह से बहा खून, महिला को लड़की ने चाकू से गोदा!

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), April 14: दिल्ली में गर्मियों के साथ ही पानी की समस्या का खौफ भी बढ़ता जा रहा है। हाल ही में शाहदरा जिले के फर्श बाजार इलाके में एक विवाद ने एक महिला की मौत हो गयी। एक महिला पर पड़ोसी महिला के परिवार ने चाक़ू मार दिया| पुलिस को घटना की सूचना दी गयी और वह तुरंत वारदात पर पहुंची। पुलिस ने ज़ख़्मी महिला को तुरंत हेडगेवार अस्पताल में भर्ती कराया| पर इलाज करते समय महिला ने दम तोड़े दिया। हम आपको बता दे की पुलिस ने वारदात से कुछ सबूत भी बरामद किये है।

April 14: क्या थी घटना की वजह!

पुलिस अधिकारी ने बताया कि सतबीर के परिवार में उनकी पत्नी सोनी हैं और तीन बच्चे है| बच्चों की उम्र 12 वर्षीय और दो बेटियां है। वह रेहड़ी लगाने का काम करता है। उनसे पुलिस को बताते बताया कि ग्राउंड फ्लोर पर पड़ोसी रामबरन अपनी पत्नी और 15 वर्षीय बेटी के साथ रहता है। शुक्रवार रात पानी भरने को लेकर दोनों महिलाओं के बीच बेहेस हो गयी थी। विवाद कुछ ज़ादा ही बढ़ गया था की महिलाये आपस मई हातपाई पर उतर आयी।

मृतक सोनी के पति के अनुसार पडोसी कि 15 वर्षीय नाबालिग बेटी ने चाकू से सोनी पर हमला किया। पुलिस इस मामले में गंभीरता से जांच में जुटी हुई हैं। मृतक महिला का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ होगा।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular