Tuesday, July 9, 2024
HomeCrimebageshvar dham : कथावाचक धीरेंद्र शास्‍त्री के भाई पर गंभीर धाराओं में...
bageshvar dham :  बागेश्वर धाम काफी दिनों से किसी न किसी वजह से लगातार सुर्ख़ियों में बना हुआ है। अब बागेश्वर धाम पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री की वजह से नहीं बल्कि उनके भाई की वजह से चर्चा में है। बता दें, कथावाचक धीरेंद्र शास्‍त्री के भाई पर आरोप है कि 11 फरवरी को शादी समारोह में एक दलित परिवार से मारपीट की थी और बंदूक लहराते हुए उन्हें धमकाया था। अब दलित परिवार के साथ मारपीट मामले में धीरेंद्र शास्त्री के भाई पर मामला दर्ज कर लिया गया है।
घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ था वायरल
बता दें, कथावाचक के भाई का दलित परिवार के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जानकारी के मुताबिक, बागेश्वर धाम के महाराज धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग के खिलाफ FIR दर्ज हो चुकी है। कथावाचक के भाई शालिग्राम पर आरोप है कि उसने एक शादी समारोह में कथित तौर पर अभद्र भाषा का प्रयोग किया। जिसपर पुलिस ने शालिग्राम के खिलाफ धारा 294, 323, 506, 427 के साथ एसटी अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।
जाने पूरा मामला
बता दें, पूरा मामला बीते 11 फरवरी की देर रात का गढ़ा गांव बमीठा थाना का है। जहां बागेश्वर धाम के महाराज धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई सौरभ गर्ग उर्फ शालिग्राम ने दलित परिवार के साथ मारपीट की। रिपोर्ट के अनुसार, 11 फरवरी को बरात लवकुशनगर के अटकोहां से गढ़ा गांव बागेश्वर धाम गई थी, जहां रात 12 बजे पूरा विवाद हुआ। पीठाधीश्वर के भाई पर आरोप है कि उन्होंने दलित परिवार की दुल्हन के मामा, भाई के साथ मारपीट की गई।
घटना का वीडियो सोशल मीडीया में वायरल
बता दें, दलित परिवार के साथ मारपीट का वायरल वीडियो सोशल मिडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। वायरल वीडियो में सौरभ गर्ग मुंह में कथित तौर पर मुंह में सिगरेट और एक हाथ में कट्टा लेकर दलित परिवार को धमकाते नजर आ रहें हैं। वीडियो के आधार पर आरोप है कि सौरभ गर्ग कट्टा दिखाते हुए दलित परिवार के सदस्य को गालियां दे रहे हैं और जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं।

also raed : http://PSL 2023 : पाकिस्तान की अंतर्राष्ट्रीय बेइज्जती, श्रीलंका ने दो बड़े खिलाडियों को PSL में खलेने पर नहीं दी NOC

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular