Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeBakrid 2024: बकरीद से पहले घर लाए बकरों की हुई चोरी, कीमत...

Bakrid 2024: बकरीद से पहले घर लाए बकरों की हुई चोरी, कीमत जान हो जाएंगे हैरान

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Bakrid 2024: दिल्ली के वजीराबाद थाना इलाके में बकरों की चोरी से लोगों में बड़ी चिंता बढ़ी हुई है। इस इलाके में बकरों की चोरियों की घटनाएँ लगातार बढ़ती जा रही हैं। एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। सोमवार को चोरों ने एक घर के ताले काटकर अंदर घुसकर 6 बकरों को चुरा लिया। ये बकरे परिवार ने ईद-उल-अजहा के लिए 2 लाख रुपये में खरीदे थे, जिन्हें उन्होंने कुर्बानी देने के लिए लाया था। परिवार अब इस विशेष मौके पर अपने कार्यक्रम को अधूरा मान रहा है, क्योंकि चोर ने उनकी इस बड़ी परंपरा को हानि पहुंचाई है।

Bakrid 2024: ऐसे की चोरी

दिल्ली के वजीराबाद थाना इलाके में चोरों ने बकरों की चोरी का कांड किया है, जिसमें CCTV फुटेज के मुताबिक तीन चोर सोमवार को बारह बजे रात के तड़के गली में पहुंचे। ये चोर एक ई-20 गाड़ी से आए थे, लेकिन गली की संकरी वजह से गाड़ी उन तक पहुंच नहीं सकी। इसलिए वे गाड़ी को यमुना पुस्ते पर खड़ी कर दिया और कदम से वहां पहुंचकर एक घर के ताला काटकर छह बकरों को चुरा ले गए। बकरों की चोरी के बाद वे फिर गाड़ी में बैठकर फरार हो गए।

दर्ज हुई शिकायत

2023 में दिल्ली के वजीराबाद इलाके में एक बड़ी चोरी की घटना सामने आई है, जिसमें ढाई दर्जन बकरों को चोरी का शिकार किया गया था। बकरा मालिक ने बताया कि वे ईद-उल-अजहा पर कुर्बानी देने के लिए उन बकरों को दो लाख रुपये में खरीद कर लाए थे, लेकिन चोरी हो जाने से उनका पूरा परिवार दुखी है। पीड़ित ने बताया कि पिछले साल भी इसी त्योहार के दौरान इलाके से 30 बकरे चोरी हुए थे। वजीराबाद पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। CCTV फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार करने के लिए पुलिस जुटी है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular